पटना के आतंक उज्जवल ने कोर्ट में किया सरेंडर, सिपाही मुकेश हत्याकांड का है मुख्य आरोपी

पटना के आतंक उज्जवल ने कोर्ट में किया सरेंडर, सिपाही मुकेश हत्याकांड का है मुख्य आरोपी

पटना : राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. जिला पुलिस के लिए सिरदर्द बना पुलिस हत्याकांड सहित कई कांडों का आरोपी कुख्यात उज्जवल सिंह ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. कुख्यात उज्जवल ने पुलिस दबिश के आगे नतमस्तक होकर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले उज्जवल के शागिर्द रवि ने दानापुर न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था. जिसके बाद से यह कयास लगाया जा रहा था कि उज्जवल भी आत्मसमर्पण करने के मूड में आ गया है.

दरअसल यह वही उज्जवल है जिसने पटना के रामकृष्ण नगर थाना इलाके में दिनदहाड़े सिपाही मुकेश की हत्या कर फरार हो गया था. वहीं सिपाही मुकेश की हत्या के छठे दिन ही पुलिस ने उज्जवल के आका कुख्यात मुचकुंद शर्मा को रूपसपुर थाना इलाके में पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया था। जिसके बाद गिरोह का कमाल खुद उज्जवल ही संभाल रहा था और बिहटा, नौबतपुर, दानापुर सहित भोजपुर में अपना अपराधिक पांव पसार रहा था.

इसी बीच दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा की टीम ने उसकी आपराधिक गतिविधियों पर नकेल कसना शुरू किया और आए दिन उसके घर एवं शागिर्दों के घर दबिश बनाने लगे. पुलिस की दबिश को देख उज्जवल ने पुलिस के सामने घुटने टेक दिए और न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। इस बाबत दानापुर एएसपी  अशोक मिश्रा ने बताया कि उज्जवल को जल्द रिमांड पर ले कई मामलों में पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि कुख्यात अपराधी उज्जवल अपराध के जगत में कम ही बड़ा नाम कमा चुका है. उज्जवल कुख्यात मुचकुन्द गिरोह का सदस्य था और गिरोह के सरगना मुचकुन्द के मारे जाने के बाद गिरोह का कमाल संभाल रहा था. उज्जवल पटना के रामकृष्ण नगर थाना इलाके में दिनदहाड़े सिपाही मुकेश की सुर्ख़ियों में आया था.

 




Find Us on Facebook

Trending News