कुमार आशीष ने अशोक चौधरी पर बोला हमला, जिनके खून में खराबी थी, वे जेडीयू में चले गए

कुमार आशीष ने अशोक चौधरी पर बोला हमला, जिनके खून में खराबी थी, वे जेडीयू में चले गए

DELHI: प्रियंका गांधी के राष्ट्रीय सचिव पद पर नियुक्ति और फिर हटाए जाने के बाद कुमार आशीष ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला है. कुमार आशीष की नियुक्ति पर जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने कहा था कि ये लोग प्रियंका गांधी के लिए कैसी टीम बना रहे हैं, कुमार आशीष तो कई बार जेल जा चुके हैं. 

मैं कांग्रेस और राहुल-प्रियंका का सिपाही था, हूं और रहूंगा

कुमार आशीष ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि एक कार्यकर्ता के लिए नेतृत्व की इस बड़े पद के लिए नियुक्ति की सोच हीं महत्वपूर्ण है. मैं कांग्रेस और राहुल-प्रियंका का सिपाही था,हूं और रहूंगा. जिस मामले को उछाला गया, उसमें अभी तक कोर्ट ने 14 साल गुजरने के बावजूद चार्ज तक फ्रेम नहीं किया. हम हाईकोर्ट FIR क्वैश कराने गए हैं. मुझे आश्चर्य है कि अशोक चौधरी जो जेडीयू में चले गएं, नीतीश कुमार और आरएसएस की गोद में बैठ गएं. उनके बिहार कांग्रेस अध्यक्ष रहते, मैं प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रहा और विधान सभा का चुनाव लड़ा.

अशोक चौधरी खुद आपराधिक मिजाज के हैं

पत्रकारों से बात करने के दौरान कुमार आशीष ने कहा कि अशोक चौधरी का कांग्रेस नेता राजो सिंह की हत्या में नाम दर्ज हुआ था. सीबीआई एक और मामले में उनका और उनकी पत्नी की जांच कर रही है. खुद वे आपराधिक मिज़ाज के हैं. यूथ कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के दौरान भी ये मामला उठा था, जिसमें केजे राव ने मुझे क्लीन चिट दे दी थी. उसके बाद 6 साल लगातार काम किया और विधान सभा चुनाव भी लड़ा.

आरएसएस की गोद में बैठ गए अशोक चौधरी

कुमार आशीष ने कहा कि हमारे खून में खराबी नहीं है. जिसके खून में खराबी थी, वे जेडीयू में चले गए और आरएसएस की गोद में बैठ गए. हम अपनी नियुक्ति पर पुनर्विचार की अपील खुद नहीं करेंगे. आलाकमान को तय करना है कि हमारी नियुक्ति गलत थी या सही लेकिन इतना बता दूं NSUI का कैडर सार्वजनिक तौर पर अपने नेता या दल पर कोई टिप्पणी नहीं करता है. यूथ कांग्रेस के कैडर को पद की कोई लालसा नहीं होती है. हर कैडर खुद को राहुल गांधी मानता है. अब तो प्रियंका गांधी भी आ गईं हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News