कुमार सानू के साथ पुष्‍पा सिंह ने गाया फ़िल्म 'द वॉर ऑफ जिला जहानाबाद' के लिए गाना

कुमार सानू के साथ पुष्‍पा सिंह ने गाया फ़िल्म 'द वॉर ऑफ जिला जहानाबाद' के लिए गाना

PATNA. बिहार का जिला जहानाबाद 90 के दशक में नक्सल प्रभाव की वजह से देश भर मशहूर था। उस वक़्त की ही सच्ची घटना पर आधारित बिहारी भाषा में हिंदी की एक फ़िल्म 'द वॉर ऑफ जिला जहानाबाद' पराग फ़िल्म के बैनर से बन रही है, जिसके सभी गानों की रिकॉर्डिंग पूरी हो गयी। इस फिल्‍म के लिए एक गाना समाजसेवी पुष्‍पा सिंह ने भी गाया, जिसको लेकर उन्‍होंने कहा कि कुमार सानू म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के लीजेंड हैं। उनके साथ प्‍लेबैक सिंगिंग मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है। उम्‍मीद है हमारा गाना दर्शकों को खूब पसंद आयेगी।

बता दें कि फ़िल्म 'द वॉर ऑफ जिला जहानाबाद' के लेखक राजीव झा और निर्माता - निर्देशक पी राज कुमार हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी। फिल्म 'द वॉर ऑफ जिला जहानाबाद' की कहानी जितनी महत्वपूर्ण होने वाली है, उतनी ही फ़िल्म के गीत - संगीत पर भी काम किया जा रहा है। तभी  'द वॉर ऑफ जिला जहानाबाद' के लिए कुमार सानू, उदित नारायण, पलक मुच्छल जैसे मशहूर सिंगर ने मुंबई स्थित ए एम स्टूडियो में अपने गाने रिकॉर्ड कराए हैं। इसमें उनका साथ कुछ नए सिंगर जैसे पुष्पा सिंह बिजली रानी आदि का साथ मिल रहा है। फ़िल्म के गीत विनय बिहारी ने लिखे हैं और कुछ गाने भी गए हैं। फ़िल्म में म्यूजिक रोहित स्वराज का है, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि फ़िल्म  'द वॉर ऑफ जिला जहानाबाद' म्यूजिकली भी बेहतरीन होने वाली है।

गौरतलब है कि सत्य घटना पर आधारित इस फ़िल्म में मोहन जोशी, अनिल नागरथ, युवराज गोस्वामी, रमेश गोयल, अवध सिंह, विकास माली और पूजा सिन्हा मुख्य भूमिका में होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News