कुर्था में राजेंद्र यादव का जबरदस्त जनसंपर्क अभियान, कहा - कुर्था किसी के बाप की जागीर नहीं

कुर्था में राजेंद्र यादव का जबरदस्त जनसंपर्क अभियान, कहा - कुर्था किसी के बाप की जागीर नहीं

Arwal : बिहार विधानसभा चुनाव का अखाड़ा तैयार है. अब सभी प्रत्याशियों की तरफ से जनसंपर्क अभियान चलाए जा रहे हैं ताकि जीत सुनिश्चित की जा सके. इसी बीच अरवल जिले के कुर्था विधानसभा क्षेत्र से लोकतांत्रिक जनता दल प्रत्याशी राजेंद्र यादव लगातार अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे. जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे हैं. इसके साथ की क्षेत्र के विकास को लेकर अपने रोडमैप को भी जनता के समक्ष रख रहे हैं.   

जनसंपर्क अभियान के दौरान राजेंद्र यादव ने कहा कि शादी के समय जात, गोत्र, कूल, खानदान सब देखते हैं. लेकिन जब बात चुनाव की होती है. वोट को दान करना होता है, तो हम ऐसे गलत आदमी के हित में वोट डाल देते है जो विधानसभा में जाकर आपके वोट, आपके ईमान को खत्म कर देता है.



 

उन्होंने आगे कहा कि मैं एक बात आपको बताना चाहूंगा कि 28 को मतदान होना है. आजादी के 72 साल गुजर गए 72 साल में आज तक एक मुद्रिका सिंह यादव को छोड़कर 67 साल में कोई इस धरती का बेटा विधानसभा में नहीं गया. ये समाज के लिए कलंक की बात है. मैं ये नहीं कहता कि मुझे वोट दें, मैं यह कहता हूं कि मेरे से अच्छे आदमी को आप वोट दे दीजिए लेकिन उससे ही दीजिए जो वोट की मर्यादा और इमान के खातिर, बेटी की इज्जत की खातिर मिट जाता हो.अपने समाज की इज्जत की खातिर मिट जाता हो. आप मुझे वोट देकर नेता चुनिए. कुर्था विधानसभा किसी के बाप की जागीर नहीं कि जहां से जो आए और लोग उसे वोट दे दें. कुर्था की जनता समझ चुकी है कि इस मिट्टी का बेटा हीं इस इलाके की मुस्तकविल लिख सकता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या कुर्था की जनता की पसंद राजेद्र यादव बन पाते हैं?  फिल्हाल ये वक्त ही बताएगा कि कौन किस पर भारी है. 

Find Us on Facebook

Trending News