कुशवाहा की सफाईः ‘हमने पोस्टर पर ऐतराज जताया है, उसे जल्द हटाया जाएगा’, वहीं बीजेपी को लेकर कह दी बड़ी बात

कुशवाहा की सफाईः ‘हमने पोस्टर पर ऐतराज जताया है, उसे जल्द हटाया जाएगा’, वहीं बीजेपी को लेकर कह दी बड़ी बात

PATNA: जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार यात्रा पर निकलने से पहले मीडिया को संबोधित किया, और बिहार और देश में चल रहे विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी। वहीं मुजफ्फरपुर में उपेंद्र कुशवाहा को भावी सीएम बताने वाले पोस्टर को लेकर भी उन्होनें सफाई दी औऱ कहा कि ऐसा कुछ है ही नहीं। यह कुछ संगठनों का किया-धरा है।

बिहार यात्रा के अगले चरण की शुरूआत

उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि वह बिहार यात्रा के अगले चरण में मुजफ्फरपुर और शिवहर जा रहे हैं। उनकी सभी यात्राएं पूर्व निर्धारित होती हैं। वहीं इस बिहार यात्रा का दायित्व उन्हें जदयू की तरफ से सौंपा गया है। इसके तहत उन्हें बिहार भर में दौरा कर पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करना है। सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों से मीटिंग कर समीक्षा करनी है।

पोस्टरबाजी पर जताया ऐतराज

मुजफ्फरपुर में भावी सीएम के रूप में कुशावहा को प्रोजेक्ट करने वाले पोस्टर पर सफाई देते हुए जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा कि, ऐसा कोई विचार उनके मन में है ही नहीं। सीएम के अलावा औऱ कोई इतना लोकप्रिय है ही नहीं कि इस पद पर काबिज हो सके। जहां तक बात है पोस्टर की, तो कुछ संगठनों का यह काम है। हमने इसपर ऐतराज जता दिया है औऱ जल्द ही वैसे पोस्टरों को हटा दिया जाएगा। पोस्टर लगाए गए

जातीय जनगणना पर आएगा सकारात्मक फैसला

प्रधानमंत्री से मुलाकात पर उपेंद्र कुशवाहा ने हर्ष व्यक्त किया औऱ कहा कि जल्द ही इसपर सकारात्मक फैसला आ सकता है। जैसा कि खुद पीएम ने सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल को मिलने बुलाया था, तो ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में जाति आधारित जनगणना हो सकती है।

बीजेपी के अंदर ही जारी है कलह

बीजेपी नेताओं के जातीय जनगणना पर एतराज जताने पर कुशवाहा ने सुझाव देते हुए कहा कि, इसबार जातीय जनगणना नहीं हुई तो काफी नुकसान होगा। वहीं जातीय जनगणना हो जाने से काफी फायदा होगा। बीजेपी नेताओं द्वारा जातीय जनगणना पर अलग- अलग बयान देने पर कहा कि, हम इसको लेकर सकारात्मक हैं। भारतीय जनता पार्टी के अंदर ही कनफ्लिक्ट है। कई लोगों की राय हैं कि जातीय जनगणना होनी चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News