बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'कुशवाहा' मंच पर बैठे रहे और 'पत्नी' ने कर दिया CM नीतीश के अभियान का समर्थन, अपने लोगों को भी दिखाया आईना...टुकुर-टुकुर देखते रहे सारे नेता

'कुशवाहा' मंच पर बैठे रहे और 'पत्नी' ने कर दिया CM नीतीश के अभियान का समर्थन, अपने लोगों को भी दिखाया आईना...टुकुर-टुकुर देखते रहे सारे नेता

PATNA: उपेन्द्र कुशवाहा और नीतीश कुमार का राजनैतिक रिश्ता एक बार फिर से खत्म हो गया है. कुशवाहा ने जेडीयू छोड़ दिया है. इसी के साथ नई पार्टी आरएलजेपी का गठन किया है. अब उपेन्द्र कुशवाहा और नीतीश कुमार दोनों एक-दूसरे के राजनैतिक दुश्मन हो गए हैं. कुशवाहा की भाजपा से नजदीकियां बढ़ते जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिष्ठा से जुड़ी शराबबंदी को फेल बताकर भाजपा के साथ-साथ उपेन्द्र कुशवाहा भी लगातार हमला बोल रहे हैं. शराबबंदी को फेल बताने वालों को उपेन्द्र कुशवाहा की पत्नी ने ही आईना दिखा दिया है. वो भी भरे मंच से. कुशवाहा की पत्नी राजनीतिक शिविर में पति के सामने बोलते रहीं और सारे नेता टुकुर-टुकुर देखते रहे. 

आरएलजेपी का राजगीर में तीन दिवसीय राजनैतिक शिविर

दरअसल, राष्ट्रीय लोक जनता दल का राजगीर में तीन दिवसीय राजनीतिक शिविर आयोजित की गई है. शिविर का आज अंतिम दिन है. कार्यक्रम में उपेन्द्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता भी मौजूद थीं. इस दौरान उन्हें भी संबोधित करने का मौका मिला. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा समेत दल के बड़े से लेकर छोटे नेता तक राजगीर कंवेन्शन सेंटर में मौजूद थे. सभी की मौजूदगी में मंच से ही कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता ने शराबबंदी पर सवाल खड़ा करने वाले नेताओं की बोलती बंद कर दी. आईना दिखाते हुए कहा कि शराबबंदी को फेल बताने से काम नहीं चलेगा. इसके लिए किसी पर दोष मत दीजिए,बल्कि लोगों को बताएं की शराब बुरी चीज है. आप अपनी भी जिम्मेदारी निभाएं. 

कुशवाहा की पत्नी ने ही उपेन्द्र कुशवाहा को दिखाया आईना 

उपेन्द्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता ने कहा कि शराबबंदी को सफल बनाने के लिए आप लोगों के सहयोग की जरूरत है. एक-दूसरे पर दोषारोपण करने से नहीं होगा. जब तक आप लोग अगल-बगल के लोगों को, गांव के लोगों को शराब के बारे में नहीं बतायेंगे, विरोध नहीं करेंगे तो कैसे सफल होगा?  आप लोग एकजुट होकर, गांव-गांव जाकर लोगों को समझाएं कि यह गलत है. शराबबंदी के लिए सभी लोगों के सहयोग की जरूरत है.

Suggested News