नालंदा में स्कूली छात्र का अपहरण के बाद हत्या, कुएं में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में स्कूली छात्र का अपहरण के बाद हत्या, कुएं में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : परवलपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव से 10 साल के बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई. तीन दिन बाद शव को कुएं से बरामद किया गया है. मृतक स्वर्गीय कैलाश प्रसाद का 10 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार है. परिजन ने बताया कि 6 फरवरी को छात्र का अपहरण कर लिया गया था. इसके बाद तीन नामजद समेत दो  अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था. आज सुबह रोहित का शव गांव के ही एक कुएं से बरामद किया गया. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई. परवलपुर थानाध्यक्ष कुणाल सिंह ने बताया कि 6 तारीख की शाम में अपहरण की एफ आई आर दर्ज कराई गई थी. आज सुबह गांव के ही एक कुएं से रोहित का शव बरामद किया गया है. परिजनों ने कहा कि 4 साल पूर्व भी इस बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. जिसे चंडी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था. 

वहीँ गोपालगंज जिले के छात्र का अपहरण कोचिंग के रास्ते से ही कर लिया गया. अपहरण के बाद छात्र के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं अपहरण की इस वारदात ने एक बार फिर से राज्य में लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि अगवा किया गया छात्र दसवीं में पढ़ता है. छात्र मीरगंज थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. जहां वारदात हुई है वहीं से अपहृत छात्र की स्कूटी बरामद की गई है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र सोमवार की सुबह कोचिंग के लिए लिए निकला था. इसके बाद नेशनल हाईवे पर उसकी स्कूटी खड़ी मिली. 

वहीं परिजनों ने फिरौती मांगने के मामले से किया इनकार किया है. एसपी आनंद कुमार ने भी फिरौती मांगने  की बात नकार दिया है. उन्होंने बताया कि दस लाख फिरौती मांगने की बात बिल्कुल गलत है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News