क्या दिल बेचारा के ट्रैफिक की वजह से हुआ हॉटस्टार क्रैश ,क्या कहा फिल्म के डायरेक्टर ने जानिए

क्या दिल बेचारा के ट्रैफिक की वजह से हुआ हॉटस्टार क्रैश ,क्या कहा फिल्म के डायरेक्टर ने जानिए

DESK:बालीवुड के  दिव्यांगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई यानी  की कल शाम को रिलीज़ की गई। सुशांत की याद में बिन सब्सक्रिप्शन वाले दर्शकों के लिए यह फ़िल्म बिल्कुलल फ्री में उपलब्ध कराई गई। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म होने के कारण फैंस का भावानत्मक लगाव उभरकर सामने आया। ऐसे में ट्रैफिक के कारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार के क्रेश होने की बातें भी सामने आई हैं। फ़िल्ममेकर हंसल मेहता समते कई सोशल मीडिया यूजर ने इस पर ध्यान दिलाने की कोशिश की।फ़िल्ममेकर हंसल मेहता ने रात 9:30 पर ट्वीट करके लिखा, ' हॉटस्टार क्रैश हो गया।' उन्होंने आगे एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'हां, दिल बेचारा के आधे रास्ते में।'


शुभम नाम के एक यूजर ने लिखा, 'मैं हॉटस्टार का एक प्रीमियर मेंबर हूं और डिज़्नी और प्रीमियर के सभी कंटेंट में बफरिंग की समस्या से जूझ रहा हूं। मुझे लगा कि इंटरनेट में कोई समस्या है, लेकिन वह दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए बिल्कुल तेज और सही है। लेकिन हॉटस्टार लगातार बफरिंग कर रहा है। साथ ही साथ डाउनलोडिंग में भी समस्या आ रही है। इधर आगरा की रहने वाली सब नसीम ने भी इस तरीके की समस्या से रूबरू हुईं। उन्होंने बताया कि मैं रात साढ़े नौ बजे के करीब दिल बेचारा देखने की कोशिश की। हॉटस्टार का एप खुल भी गया, लेकिन फ़िल्म नहीं चली। लगातार बफरिंग होती रही। हालांकि, आधे घंटें के बाद सब कुछ सामान्य हो गया।

आपको बता दें कि रिलीज़ के बाद से दिल बेचारा लगातार ट्रेंड में बना हुआ है। लोग सोशल मीडिया से लेकर आईएमडीबी तक इस फ़िल्म को अच्छी रेटिंग देने में लगे हैं। खास बात ये  है कि फैंस ने इस फ़िल्म को 9.8 आईएमडीबी रेटिंग दिला दी है। रिलीज़ के बाद एक समय ऐसा भी आया, जब यह रेटिंग 10 हो गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News