क्या लौटा देंगी कंगना रनौत अपना पद्म श्री अवार्ड ,सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज जानती हैं कंगना?

क्या लौटा देंगी कंगना रनौत अपना पद्म श्री अवार्ड ,सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज जानती हैं कंगना?

DESK: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की बात छिड़ गई है. ज्‍यादातर सितारों ने खुद को इस मसले से दरकिनार किया है. तो वहीं बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत ने  एक बार फिर इस मामले पर खुल कर बात की है  और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से  बॉलीवुड गैंग पर  सवाल किया कि सुशांत के काम को स्वीकार क्यों नहीं किया गया .हाल ही में  एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अपने पद्म श्री पुरस्कार को लौटाने की बात कह दी. अभिनेत्री ने कहा कि, वह अपना पद्म पुरस्‍कार लौटा देगी. यदि वह सुशांत के निधन से संबंधित जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाई तो. कंगना ने अपनी बातचीत में खुलासा किया कि सुशांत मामले में एक आधिकारिक प्रभारी उन्‍हें आने और अपना बयान रिकॉर्ड करने के लिए कहा था. लेकिन वह मनाली में है इसलिए उन्‍होंने किसी को भेजने के लिए कहा था. हालांकि अभिनेत्री को फिलहाल उधर से कोई जवाब नहीं मिला है.

'क्‍वीन' अभिनेत्री ने कहा, "उन्होंने मुझे बुलाया था, और मैंने उनसे कहा था कि मैं मनाली में हूं, आप किसी को मेरा बयान लेने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन मुझे उधर से कोई जवाब नहीं मिला है.' उन्‍होंने आगे कहा,' मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ भी कहा है, अगर मैं उसे साबित नहीं कर सकती हूं, और जो पब्लिक डोमेन में नहीं है, तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी.'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज जानती हैं कंगना रनौत ? 

पिछले दिनों कंगना रनौत ने एक बातचीत में खुलासा किया था कि वह मित्र कमल जैन से बातचीत के बाद वह सुशांत से जुड़े कई राज जान चुकी हैं. उन्‍होंने कई नामों के खुलासे की ओर भी इशारा किया था. लेकिन शर्त यही है कि अगर उनसे पूछताछ हुई तभी वो खुलकर बोलेंगी. उन्होंने कहा, "हर कोई जानता है कि उन्हें कैसे किनारा किया गया. यदि जांच की जाती है, तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी क्योंकि मीडिया में पर्याप्त सबूत हैं. हर कोई जानता है कि उनके खिलाफ गैंग बनाया गया था.

Find Us on Facebook

Trending News