बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री जी का बेटा बना चपरासी,पास की परीक्षा...भतीजा वेटिंग लिस्ट में..राज्य भर में चर्चा का बाजार गर्म

मंत्री जी का बेटा बना चपरासी,पास की परीक्षा...भतीजा वेटिंग लिस्ट में..राज्य भर में चर्चा का बाजार गर्म

डेस्क- जिस चपरासी की नौकरी के इंटरव्यू में इंजीनियर, वकील और पोस्ट ग्रैजुएट कैंडिडेट सेलेक्ट होने में कामयाब नहीं हुए उसके लिए झारखंड के श्रम नियोजन सह प्रशिक्षण एवं कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता के बेटे मुकेश कुमार भोक्ता का चपरासी के पद पर चयन हो गया है.  श्रम मंत्री के बेटे सत्यानंद भोक्ता के बेटे मुकेश भोक्ता चपरासी बन गए हैं. बता दें मुकेश की चतरा सिविल कोर्ट में लगी नौकरी.  उनका चयन चतरा व्यवहार न्यायालय में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के रूप में हुआ है. वहीं मंत्री के भतीजे रामदेव कुमार भोक्ता का नाम वेटिंग लिस्ट में रखा गया है. मंत्री के बेटे का चतुर्थ वर्गीय चपरासी के पद पर चयन होने पर पूरे जिले में चर्चा का बाजार गर्म है.

दरअसल, चतरा व्यवहार न्यायालय द्वारा शुक्रवार को चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी नियुक्ति परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया है. लोग यह कह रहे हैं कि जो पिता राज्य सरकार में मंत्री होते हुए राज्य के युवाओं को नौकरी देने की बात करते हैं, उन्हीं का बेटा अब चतरा व्यवहार न्यायालय में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के रूप में कार्य करेगा. 

बता दें कि मंत्री सत्यानंद भोक्ता चतरा विधानसभा सीट से राजद कोटे से विधायक हैं. पिछले साल दिसबंर ही मंत्री सत्यानंद भोक्ता के बेटे मुकेश कुमार भोक्ता की शादी हुई है. उनकी शादी में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल हुए थे. वहीं सत्यानंद भोक्ता झारखंड में राजद के एकलौते विधायक भी हैं. इससे पहले  वे भाजपा के विधायक भी रह चुके हैं.



Suggested News