बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लड़की के साथ छेड़खानी का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने गोली मारकर किया जख्मी

BIHAR NEWS : लड़की के साथ छेड़खानी का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने गोली मारकर किया जख्मी

KATIHAR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा मामला बरारी थाना क्षेत्र के सिक्कट गांव में सामने आया है. जहाँ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल नीतीश कुमार का इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. 

बताया जा रहा है कि 2 महीने पहले सुमन यादव नाम का एक युवक एक लड़की को मैसेज करके छेड़ रहा था. जिसको लेकर गांव के ही भगत यादव के घर के समीप सुमन की जमकर पिटाई हुई. 

इसके बाद सुमन ने बीती रात भगत यादव के बेटे नीतीश कुमार पर अपने साथियों के साथ हमला बोल दिया और उस पर गोली चला दी, जिससे नीतीश घायल हो गया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस 6 नामजद  से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

उधर सासाराम में अपराधियों ने आपसी विवाद में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक का नाम सोनू कुमार बताया जा रहा है. घटना काराकाट के कुशी बाजार की बताई जा रही है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

कटिहार से श्याम और सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Suggested News