बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारी वसूलने वाली पटना की लेडी डॉन गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

रंगदारी वसूलने वाली पटना की लेडी डॉन गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

पटना: राजधानी के जुबैदा अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाली प्रतिमा सिंह नामक महिला ने एक पेपर एजेंसी के मालिक से रंगदारी की मांग की है. महिला ने युवक को जबरन घर बुलाकर कैद कर लिया और युवक के एटीएम से पचास हजार रुपये निकाल लिए. पीड़ित संजीत की माने तो वो एक पेपर की एजेंसी चलाते हैं. घटना के मुताबिक शुक्रवार को संजीत को प्रतिमा सिंह ने पेपर के पेमेंट के लिए एक्जिबिशन रोड स्थित अपने फ्लैट नंबर 303 में बुलाया था. जब वह वहां पहुंचे तो महिला ने जबरन उनसे रंगदारी की डिमांड की. जब संजीत ने पैसा नहीं दिया तो उसके एटीएम से पचास हजार रुपये जबरदस्ती निकाल लिए. 

एटीएम से पचास हजार रुपये बतौर रंगदारी लेने के बाद पीड़ित संजीत को प्रतिमा ने घर से बाहर धमकी देते हुए ढकेल दिया. लेडी डॉन के कहा कि अगर किसी को जानकारी दी तो जान से हाथ भी गंवाना पड़ सकता है.घटना की जानकारी पीड़ित ने पटना के गांधी मैदान थाने को दी.

गांधी मैदान थानाध्यक्ष सूचना के बाद मौके पर पर पहुंच त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रतिमा और उसके दोनों नौकरों को गिरफ्तार कर लिया. प्रतिमा के घर से गांजे की बड़ी खेप भी बरामद की गई है. संजीत से रंगदारी के रूप में लिए गए 50 हजार रुपये भी बरामद कर लिया गया हैं. गौरतलब है कि यह वहीं प्रतिमा सिंह है, जिसके कंकड़बाग आवास से एक समय तीन एसएलआर बरामद हुआ था.

Suggested News