लगातार दूसरा मैच हारा भारत, न्यूजीलैंड के हाथों गंवाई वनडे सीरीज

लगातार दूसरा मैच हारा भारत, न्यूजीलैंड के हाथों गंवाई वनडे सीरीज

Desk: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों दूसरे वनडे में भी हार का सामना करना पड़ा है. ऑकलैंड में 22 रनों की हार के साथ ही भारत ने न्यूजीलैंड के हाथों तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा दी. पहला वनडे न्यूजीलैंड ने 4 विकेट से जीता था. 

इसके बाद दूसरे वनडे में भी कीवी टीम ने भारत को हरा सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला 11 फरवरी को माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस आखिरी मैच को जीतकर व्हाइट वॉश से बचना चाहेगी.

दूसरे वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम में 50 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 273 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 274 रनों का टारगेट दिया. रोस टेलर और काइले जैमीसन ने टीम इंडिया का खेल खराब किया. रोस टेलर ने नौवें विकेट के लिए काइले जैमीसन के साथ 51 गेंद में 76 रन की साझेदारी की. वनडे क्रिकेट में डेब्यू कर रहे जैमीसन 24 गेंद में नाबाद 25 रन बनाए. एक समय न्यूजीलैंड का स्कोर आठ विकेट पर 197 रन था, लेकिन इन दोनों ने न्यूजीलैंड का स्कोर 273 रनों तक पहुंचा दिया. न्यूजीलैंड ने आखिरी पांच ओवर में 53 रन बनाए.


न्यूजीलैंड की पारी के दौरान बीच के ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी, लेकिन आखिरी ओवरों में घटिया गेंदबाजी कर न्यूजीलैंड पर अपनी पकड़ को ढीला कर दिया. 274 रनों के लक्ष्य के जवाब में टीम इंडिया 48.3 ओवरों में 251 रनों पर ऑलआउट हो गई.

Find Us on Facebook

Trending News