बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्कर्ष स्मॉल फाइनांस बैंक से लाखों की लूट, हथियार के नोंक पर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

उत्कर्ष स्मॉल फाइनांस बैंक से लाखों की लूट, हथियार के नोंक पर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

BHAGALPUR :  कहलगांव में पुलिस प्रसासन पंगु हो गईं है. शहर के अवकाश प्राप्त प्राध्यापक डॉ. रत्नेश्वर प्रसाद सिंह के घर पिछले 24 जून को हुए भीषण डकैती कांड की गुत्थी पुलिस अबतक सुलझा भी नहीं सकी है कि 18 दिनों बाद बेलगाम अपराधियों ने शहर के हृदय स्थल में दूसरी वारदात को अंजाम दे डाला. सोमवार देर संध्या करीब सात बजे हाट रोड स्थित पुरानी रजिस्ट्री ऑफिस परिसर में किराये के मकान में संचालित उत्कर्ष स्मॉल फाइनांस बैंक में भीषण लूटकांड को अंजाम दिया गया. 

बताया गया कि करीब आधा दर्जन अपराधियों ने पिस्तौल की नोंक पर करीब चार से पांच लाख रुपये की लूट 15 मिनटों के अंदर कर ली. अपराधियों ने बैंक कर्मियों के पांच मोबाइल भी ले लिया. पिस्तौल की बट से अपराधियों ने तीन कर्मचारियों पर वार भी किया. जिसमें से कैशियर गुलशन कुमार घायल हो गया. जिसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया तो क्रेडिट ऑफिसर हिमांशू कुमार और ब्रांच मैनेजर जयप्रकाश दास चोटिल हो गये. वहीं रिजनल हेड कृष्णदेव तिवारी भी चोटिल हुए हैं. अपराधियों ने लूटकांड को अंजाम देने के बाद जाते समय दो राउंड फायर भी किये.

सीसीटीवी से हो रही अपराधियों की पहचान

 मौक़े पर पहुंची एसडीपीओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. लूटी गई रकम के बारे में जानकारी ली जा रही है. वहीं बैंक के शाखा प्रबंधक जयप्रकाश कुमार दास ने बताया कि करीब 7.05 बजे संध्या पांच छह हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसे तथा बैंक का प्रवेश द्वार बंद कर लूटकांड को अंजाम दिया और करीब चार लाख रूपये की लूट कर ली गई. बैंक के कलेक्टिंग एजेंट द्वारा राशि संग्रह कर लाया गया था. जिसे कैश काउंटर पर जमा करने की प्रक्रिया चल रही थी कि इसी क्रम में अपराधी बैंक में घुस गये. सभी अपराधी 20 से 25 साल उम्र के थे.


Suggested News