बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के लाल जफर अली ने किया कमाल, UibffIndia गेम में एशिया ब्रॉन्ज विनर का जीता खिताब

बिहार के लाल जफर अली ने किया कमाल,  UibffIndia गेम में एशिया ब्रॉन्ज विनर का जीता खिताब

पटना. बिहार के लाल जफर अली ने बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने दिल्ली में आयोजित UibffIndiaगेम में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया और प्रतिभागियों के बीच टॉप तीन में शामिल हुए. जहर अली ने 24 फरवरी को दिल्ली में एशिया UibffIndia गेम में एशिया ब्रॉन्ज विनर का खिताब अपने नाम किया. साथ ही अपने कौशल एवं शारीरिक शौष्ठव का लोहा मनवाया. 

पटना के रहने वाले जफर अली ने बताया कि वे पिछले कई वर्षों से फिटनेस ट्रेनर का कार्य कर रहे हैं. उन्होंने पिछले वर्षों के दौरान पटना में कई लोगों को बेहतर जीवनचर्या के लिए प्रशिक्षित किया गया है. कुछ वर्ष पूर्व उन्होंने बॉडी बिल्डिंग की तैयारी शुरू की. वे कई प्रतियोगिताओं में अपना परचम लहरा चुके हैं. राज्य स्तरीय और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में उन्होंने बॉडी बिल्डिंग के खास कौशल पेश किए. 

सब इसी क्रम में उन्होंने दिल्ली में आयोजित एशिया UibffIndia गेम में देश भर के कई प्रतिभागियों के बीच अपना शानदार प्रदर्शन किया. इसमें उन्होंने एशिया ब्रॉन्ज विनर का खिलाफ जीता है. जहर अली ने कहा कि वे अपनी उपलब्धि से बिहार का नाम रौशन किए हैं. आगे भी इसी तरह अन्य प्रतियोगिताओं में वे बिहार के लिए बेहतर प्रदर्शन करने को कोशिश करेंगे. 


Suggested News