बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'कुशवाहा' के रास्ते गुजर चुके हैं 'ललन', ...तब एक नेता पेट का दांत गिनते थे तो दूसरे दांत छुपाते फिर रहे थे, BJP ने नीतीश-ललन का उड़ाया मजाक

'कुशवाहा' के रास्ते गुजर चुके हैं 'ललन', ...तब एक नेता पेट का दांत गिनते थे तो दूसरे दांत छुपाते फिर रहे थे, BJP ने नीतीश-ललन का उड़ाया मजाक

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से उपेन्द्र कुशवाहा के खिलाफ हो गए हैं. कुशवाहा ने जेडीयू के कमजोर होने की बात कही. इसके बाद उनके लिए मुश्किलें और बढ़ गई हैं. जेडीयू की तरफ से साफ कह दिया गया है कि उपेन्द्र कुशवाहा को जहां जाना है जाएं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दफे कह चुके हैं कि वो कई दफे गया फिर आ गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक उपेन्द्र कुशवाहा पर हमलावर हैं. ललन सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि वे पार्टी के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं सिर्फ एमएलसी हैं. जेडीयू के अंदर उपेन्द्र कुशवाहा की उल्टी गिनती शुरू है. इधर, कुशवाहा ने 19-20 फरवरी को जेडीयू नेताओं व पुराने रालोसपा के साथियों के साथ बैठक बुलाई है. दूसरी तरफ भाजपा ने कुशवाहा के बहाने नीतीश-ललन की जोड़ी को खूब सुनाया है. बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि कभी ललन सिंह सीएम नीतीश कुमार के दांत गिनते थे और नीतीश कुमार दांत छुपाते फिरते थे.

बीजेपी ने नीतीश-ललन पर बोला हमला 

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने उपेन्द्र कुशवाहा के बहाने मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जी अपने अनुभव को शेयर कर रहे हैं. उन्हें यह भी याद होगा कि नीतीश कुमार को जिन लोगों ने सम्मान दिया उनके साथ धोखा दिये हैं. सतीश कुमार ने राजनीतिक रूप से नीतीश कुमार को ताकत दिया था, लेकिन उनके साथ क्या किया गया ? जो भी उन्हें मजबूती प्रदान करता है उसी को नीतीश कुमार कमजोर किए हैं. उसी को ठेल कर ये कुर्सी पर बैठे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सतीश कुमार को ठगा अब उपेंद्र कुशवाहा के साथ कर रहे. 

ललन बाबू कुशवाहा के रास्ते गुजर चुके हैं

विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार और ललन सिंह की मजाक उड़ाते हुए कहा कि आज उपेंद्र कुशवाहा को लल्लन बाबू परेशान कर रहे हैं.वैसे लल्लन बाबू भी तो इस रास्ता से गुजर चुके हैं. एक समय था जब वही बात लल्लन बाबू के लिए भी कही जा रही थी. मुख्यमंत्री किस तरह से कमेंट करते थे और वह (ललन सिंह) पेट का दांत गिनने में लगे रहते थे और ऐ (नीतीश कुमार) दांत छुपाते फिर रहे थे. उन्होंने कहा कि वैसे तो यह उनकी पार्टी के अंदर का मामला है. लेकिन इस तरह का खेल कहीं ना कहीं विश्वास को कमजोर करता है. जनता के बीच इकबाल को खत्म करता है. सच्चाई यही है कि जेडीयू आज अपनी विश्वसनीयता खो दिया है.

पॉलिटिकल डेंटिस्ट के नाम से मशहूर हैं ललन सिंह

बिहार की राजनीति में पॉलिटिकल डेंटिस्ट के नाम से मशहूर ललन सिंह ने 12 साल पहले ललन सिंह ने साल 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव के वक्त नीतीश कुमार के दांत को भी खोजा था। ललन सिंह ने दुश्मनी के दिनों में कहा था कि नीतीश कुमार के पेट के दांत मैं ही तोड़ूंगा। एक जनसभा में उन्होंने कहा था कि 'नीतीश कुमार के पेट में कहां-कहां दांत है, वो सिर्फ और सिर्फ हम जानते हैं। उनके साथ 24 साल काम किया है। कौन-कौन पॉइंट पर दांत है, वो हमहीं को मालूम है। आप चिंता नहीं करिए सर्जरी करके सब दांत निकाल देंगे। 


Suggested News