बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू का दामन छोड़ने के बाद ललन पासवान ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा बिहार को हो रही पाकिस्तान बनाने की साजिश

जदयू का दामन छोड़ने के बाद ललन पासवान ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा बिहार को हो रही पाकिस्तान बनाने की साजिश

SASARAM : सीएम नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड को छोड़ देने के बाद जल्द ही भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व विधायक ललन पासवान ने सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा है कि जदयू में सनातन विरोध की राजनीति चल रही है। बिहार को 'पाकिस्तान' बनाने की कोई कोशिश करेगा, तो यह चलने वाला नहीं है। यह सब तुष्टीकरण के कारण हो रहा है।

उन्होंने कहा की जिस तरह से हिंदुओं के पर्व को सीएम नीतीश कुमार टारगेट कर रहे हैं। नवरात्र में डीजे, लाउडस्पीकर आदि के बजाने पर रोक लगाकर एक खास वर्ग को खुश करने से कोई उन्हें वोट देने नहीं जा रहा है। प्रमोशन में आरक्षण को कैबिनेट की बैठक कर खत्म करने वाले नीतीश को अब दलित भी साथ छोड़ दिए हैं। 

पासवान ने कहा की धर्मनिरपेक्ष राज्य में धर्म के नाम पर सरकार भेदभाव कर रही है। आज सार्वजनिक जगह पर हिंदुओं का उत्सव मनाना काफी मुश्किल हो गया है। दशहरा, होली, दिवाली, छठ, रामनवमी में सरकार की पुलिस हिंदुओं को पीटती नजर आती है।

ललन पासवान ने कहा की बिहार को पाकिस्तान बनाने कि अगर कुछ लोग सोच रहे हैं, तो यह उनकी गलतफहमी है। सनातन को टारगेट करने से नीतीश कुमार को एक खास वर्ग का वोट लालू जी से खिसक कर उन्हें मिल जाएगा, यह मुश्किल है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News