बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने करीबी के खिलाफ कार्रवाई देख चिढ़ गए ललन सिंह, केंद्र की मोदी सरकार को खूब सुनाया

अपने करीबी के खिलाफ कार्रवाई देख चिढ़ गए ललन सिंह, केंद्र की मोदी सरकार को खूब सुनाया

PATNA : अपने करीबी गब्बू सिंह के ठिकानों पर आज सुबह से इनकम टैक्स की हुई छापेमारी को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा और केंद्र सरकार को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। ललन सिंह ने कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं हैं। आईटी, ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल यह लोग ऐसे करते हैं जैसे कोई कपड़ा बदल रहा है। अगर वह कार्रवाई करते हैं तो करते हैं।

चेहरे पर दिखी चिड़चिड़ाहट

अब तक ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के निशाने पर राजद के नेता रहते थे, लेकिन सिर्फ यह पहली बार है जब जदयू के किसी नेता करीबी  के ठिकाने पर इस तरह की कार्रवाई  की गई है। ऐसे में जब ललन सिंह से इसको लेकर पूछा गया तो उनके चेहरे पर चिड़चिड़ाहट और गुस्सा दोनों नजर आया। अपनी प्रतिक्रिया में भी ललन सिंह यह कहते नजर आए कि उन्हें इस कार्रवाई के कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन यह स्पष्ट दिख रहा था कि वह इस कार्रवाई से खुश नहीं है।

बता दें कि आज पटना के बडे़ ठेकेदार गब्बू सिंह के 31 ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ छापेमारी की थी। इस कार्रवाई में झारखंड इनकम टैक्स की टीम भी पटना पहुंची थी। गब्बू सिंह को जदयू  के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का बेहद करीबी बताया गया है।


Suggested News