बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू का चिराग पासवान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, ललन सिंह बोले-चिराग कालिदास हैं.....

जेडीयू का चिराग पासवान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, ललन सिंह  बोले-चिराग कालिदास हैं.....

पटनाः एनडीए की दो सहयोगियों के बीच जंग जारी है।कोरोना टेस्ट पर चिराग पासवान की तरफ से सवाल उठाए जाने के बाद जेडीयू ने चिराग पासवान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है।जेडीयू के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने चिराग पर बड़ा वार किया है और कालिदास की संज्ञा दे दी है।

सांसद ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान कालिदास हैं,जिस डाल पर बैठते है उसी को काटते है.उन्होंने कहा कि चिराग का कहीं पर निगाहे और कही पर निशाना है.ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान विपक्ष की भूमिका निभा रहे।निंदक जितना नजदीक रहे उतना अच्छा है।जेडीयू सांसद ने कहा कि बिहार में आज 83 हजार टेस्ट हो रहे,तीन दिन में जांच की संख्या बढ़कर एक लाख तक पहुंच जाएगी। नीतीश कुमार काम करने में विश्वास रखते है.

कोरोना जांच के बहाने चिराग ने सीएम नीतीश पर उठाय़े थे सवाल

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की थी।जिसमें बिहार सहित कुछ राज्‍यों में कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने पर बल दिया था। उन्‍होंने कहा था कि जिन राज्यों में जांच दर कम है और जहां पॉजिटिविटी रेट अधिक है, वहां कोरोना जांच बढ़ाने की जरूरत है। खासतौर पर बिहार, गुजरात, उत्‍तर प्रदेश पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में जांच बढ़ानी होगी। 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी की सलाह पर लोजपा ने कहा है कि हम तो पहले से ही यह मांग करते रहे हैं कि कोरोना जांच की संख्या बढ़ाई जाए।लोजपा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। अब प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी, ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके।लोजपा के इस ट्वीट को चिराग पासवान ने रिट्वीट किया है।

नीतीश सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं चुकते चिराग

बता दें कि,लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हैं।वे अब तक कई दफे अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं।साथ ही नीतीश सरकार के कामों पर सवाल भी खड़े करते रहे हैं।वे एक बार फिर से कोरोना जांच की संख्या को लेकर बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।


Suggested News