बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह का नया खुलासा: जिसको बनना है वो बने PM, नीतीश कुमार विपक्ष को गोलबंद कर मोदी सरकार को हराएंगे

ललन सिंह का नया खुलासा: जिसको बनना है वो बने PM, नीतीश कुमार विपक्ष को गोलबंद कर मोदी सरकार को हराएंगे

पटना. बिहार में जदयू के महागठबंधन में शामिल होने के बाद सीएम नीतीश को विपक्ष के पीएम उम्मीदवार बताया जा रहा है। हालांकि सीएम नीतीश ने इसे काई बार खारिज कर दिया है। अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि हमने कभी नहीं कहा कि नीतीश कुमार 2024 में पीएम के उम्मीदवार है। लेकिन नीतीश कुमार में पीएम बनने की सभी काबलियत मौजूद है। अगामी लोकसाभ चुनाव में नीतीश कुमार सभी विपक्षी दलों को एकजुट करेंगे। उन्होंने कहा कि जीतने के बाद जिन्हें प्रधानमंत्री बनना होगा, वे बनएंगे।

ललन सिंह सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करेंगे और नरेंद्र मोदी को हराएंगे। सवालों को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमने कभी नहीं कहा कि नीतीश कुमार पीएम के उम्मीदवार है, लेकिन पीएम बनने की उनमें सभी योग्यता हैं। लोकसभा चुनाव में अगर भाजपा की हार होगी, तो जिन्हें प्रधानमंत्री बनना होगा, वे बनेंगे।

खादी की कुर्ता और पैजामा भी पहनना आरसीपी नहीं जानते होंगे

इस दौरान ललन सिंह ने जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि आरसीपी को कौन है? उन्हें बड़ा नेता बताया जा रहा है। असलियत यह है कि वे नीतीश कुमार के अंदर एक सरकरी नौकर थे। उन्हें सीएम नीतीश ने नेता बनाया। वे खादी की कुर्ता और पैजामा भी नहीं पहनना जानते होंगे। सीएम नीतीश ने उन्हें दो बार राज्यसभा भेजा। इसके बाद पार्टी का अध्यक्ष बनाया। फिर इसके बाद केंद्रीय मंत्री बने। उन्हें बड़ा नेता मत बनाइए।


Suggested News