ललन सिंह ने बिहार के युवाओं से कहा - आपने नहीं देखा होगा बिहार का जंगलराज, अपने बुजुर्गों से पूछिए, फिर करो फैसला

ललन सिंह ने बिहार के युवाओं से कहा - आपने नहीं देखा होगा बिहार का जंगलराज, अपने बुजुर्गों से पूछिए, फिर करो फैसला

PATNA : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद ललन सिंह पूरी तरह से एक्टिव हो गए हैं। न सिर्फ वह अपने कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। बल्कि सोशल मीडिया पर भी लगातार नजर आने लगे हैं। एक दिन पहले जहां उन्होंने पार्टी के सभी भूले बिछड़े साथियों को फिर से पार्टी से जुड़ने की अपील की थी, वहीं अब उन्होंने 18-25 साल के युवाओं को भी जदयू में शामिल होने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर युवाओं के लिए लिखे मैसेज में लिखा है कि वह अपने आस पड़ोस में रहनेवाले बुजुर्गों से 1990-2005  के दौर के रूह कंपाने के बारे में पूछें, इसके बाद अपने भूत और वर्तमान से तुलना करें। अगर अंतर नजर आए तो जदयू के साथ जुड़कर अपना भविष्य बेहतर तरीके से संवारने में योगदान करें।

ललन सिंह ने युवाओं के लिए एक के बाद एक दो ट्विट किए हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि "18-25 वर्ष की उम्र के युवा साथियों, आपलोगों ने जब से होश सम्हाला है सिर्फ़ @NitishKumar  जी के सुशासन को ही देखा, 1990-2005 दौर की रूह कंपाने वाला जंगलराज न देखा होगा। आपसभी से विनम्र निवेदन है कि अपने घर व आस-पड़ोस के बुजुर्गों के पास बैठकर उन दिनों की घटनाओं को जान लीजियेगा।" 


वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा कि "यदि आपको वर्तमान व भूत में अंतर नज़र आये तो जाति-धर्म और कुनबी धारा से ऊपर उठकर 'सामाजिक न्याय के साथ विकास' वाली नीतियों के साथ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने वाली एकमात्र पार्टी @Jduonline  से जुड़कर आने वाली पीढ़ियों का भविष्य संवारने में अपना बहुमूल्य योगदान अवश्य दीजिए।" 

बता दें कि जदयू के नए अध्यक्ष ने एक दिन पहले अपने ट्विट में पुराने कार्यकर्ताओं को फिर से एक्टिव होने की अपील करते हुए कहा था कि अब पार्टी में सभी के विचारों को बराबर अहमियत दी जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News