बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के एजेंट की तरह सक्रिय थे ललन..साथ थे 12 विधायक ! 'मोदी' ने ललन सिंह का उड़ाया मजाक

लालू के एजेंट की तरह सक्रिय थे ललन..साथ थे 12 विधायक ! 'मोदी' ने ललन सिंह का उड़ाया मजाक

PATNA : पूर्व उपमुख्यमंत्री  एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद से मिलकर जदयू को तोड़ने में लगे ललन सिंह को राष्ट्रीय  अध्यक्ष पद से हटाने जाने की हमारी भविष्यवाणी  सप्ताह भर के भीतर सच हुई,  लेकिन यह खेल की शुरुआत है,  अंत नहीं । पार्टी का टूटना तय है।  श्री मोदी ने कहा कि ललन सिंह के हटने की खबरों को जो लोग "मीडिया और भाजपा का खेल" बता रहे थे,  उन्हें अब कुछ दिन मुँह छिपाना पड़ेगा। 

 उन्होंने कहा कि ललन सिंह को हटाये जाने पर जदयू कार्यालय में मिठाइयां बाँट कर और पटाखे छोड़ कर कार्यकर्ताओं ने ऐसी खुशी मनायी,  जैसे उन्हें किसी गलत आदमी से मुक्ति मिली हो।  श्री मोदी ने कहा कि जो  बिहार को भाजपा-मुक्त करने के बड़बोले दावे कर रहे थे, पार्टी ने उन्हें ही मुक्त कर दिया।  उन्होंने कहा की जदयू के भीतर दो गुट बन चुके हैं। एक खेमा लालू-समर्थक है, जिसके 12 से ज्यादा विधायकों  को ललन सिंह अपने पीछे खड़ा कर चुके थे। दूसरा गुट भाजपा के प्रति सद्भाव रखता है।  

चुप नहीं बैठेंगे ललन सिंह

 श्री मोदी ने कहा कि यदि समय रहते ललन सिंह को नहीं हटाया गया होता, तो वे  लालू प्रसाद के एजेंट के तौर पर काम करते हुए जदयू का राजद में विलय करा कर ही मानते।  उन्होंने कहा कि ललन सिंह चुप बैठने वाले नहीं है, इसलिए कुछ और गुल खिलाएँगे। जदयू को अब उनसे और सावधान रहने की जरूरत है।

Suggested News