बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या आप जानते हैं बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के पोते हैं ये मशहूर टीवी एक्टर

क्या आप जानते हैं बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के पोते हैं ये मशहूर टीवी एक्टर

N4N Desk: 21 अगस्त 2018 की शाम राजनीती में हलचल तब मच गयी जब बिहार समेत 7 राज्यों के राज्यपाल बदल दिए गए. बिहार के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक को कश्मीर भेज दिया गया तो वही, उत्तरप्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन को बिहार भेज दिया गया. लालजी टंडन आज राज्यपाल पद के लिए शपथ लेंगे। लालजी टंडन के पोलेटिकल लाइफ  तो आप जरूर ही जानते होंगे लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे, वो आप नहीं जानते होंगे।


बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के राज्यपाल का कनेक्शन टीवी जगत से भी है. लालजी टंडन के पोते टीवी जगत के मशहूर कलाकार कुशल टंडन हैं. कुशल अपने बयान और अफेयर्स के कारन खबरों में बने रहते है. बिग बॉस फेम कुशल कुछ दिनों पहले तक गौहर खान को डेट कर रहे थें. वें रियलिटी शो बिग बॉस, नच बलिये, और फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के प्रतिभागी रह चुके हैं। ईस्टर्न ऑय यू के मैगजीन के सेक्सिएस्ट एशियाई पुरुष की सून्ची में भी रह चुके हैं.

हाल ही में प्रियंका-निक के लिए कुशल ने स्टैंड लिया और पोस्ट कर कहा कि 'प्रियंका को लोग ट्रोल कर रहे हैं.. लगातार। इससे एक बात तो साफ जाहिर होती है कि हम भारतीय एक स्वतंत्र महिला के साथ खड़े नहीं हो सकते। खासतौर पर ऐसी महिला के साथ जो कि बीती पुरानी बातों और बंधनों को तोड़ती नजर आए। आप शक्तिशाली हैं पीसी'




Suggested News