लालू यादव ने तेजस्वी को दी खुली छूट, RJD की मीटिंग में आक्रामक हुए नेता प्रतिपक्ष.....

लालू यादव ने तेजस्वी को दी खुली छूट, RJD की मीटिंग में आक्रामक हुए नेता प्रतिपक्ष.....

PATNA : बिहार विधानसभा परिणाम के बाद तेजस्वी यादव  ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की।मुलाकात के बाद आज उन्होंने पार्टी की मीटिंग बुलाई थी। चुनाव में पार्टी की सफलता असफलता को बुलाई गई बैठक में तेजस्वी ने नेताओ को साफ साफ कह दिया है इस बार छोड़ेंगे नहीं।उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव  ने भी कह दिया है कि इन लोगों ने भितरघात किया है उनपर एक्शन लिया जाए। 

उन्होंने कहा कि नतीजा कुछ भी हो एक्शन लिया जाएगा । नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि पार्टी के नेता माइंड क्लियर करें।जिन्हें चुनाव लड़ना है वे पार्टी पदाधिकारी ना बने। अब पार्टी में परंपरा बदलने की जरूरत है। पुरानी परंपरा से पार्टी का भला नही होगा। पिछली बार संगठन में हमने फेर वदल किया था।संगठन में आरक्षण दिया। हार की समीक्षा होगी अगर जरूरत पड़ी तो भारी फेरबदल होगा।हमने सबके बारे में रिपोर्ट लिया है। 

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी के सामने हमने सभी का रिपोर्ट रख दिया है।उन्होंने मुझे पूरा छूट दिया है कि जो करना है कीजिये। यदि आप सोच रहे है कि  2020 का चुनाव खतम हो गया तो आप भूल में हैं,हो सकता है 2021 में चुनाव हो जाये।आप तैयार रहिए , कभी भी चुनाव हो सकता है ।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News