बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'लालू' ने फिर से खेला आरक्षण कार्ड ! कहा- BJP-RSS आरक्षण विरोधी...एकजुट रहें और मोदी सरकार की कर दें विदाई

'लालू' ने फिर से खेला आरक्षण कार्ड ! कहा- BJP-RSS आरक्षण विरोधी...एकजुट रहें और मोदी सरकार की कर दें विदाई

PATNA: पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से महागठबंधन ने लोकसभा चुनाव 2024 का बिगूल फूंक दिया है। महारैली में लालू प्रसाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े छे. अपने भाषण में राजद सुप्रीमो ने एक बार फिर से आरक्षण का कार्ड खेला. लालू प्रसाद ने कहा कि भाजपा-आरएसएस आरक्षण खत्म करना चाहती है. हम लोग एक रहिए, एक जुट रहिए, कोई नहीं तोड़ सकता है. अब समय आ गया है नरेंद्र मोदी की सरकार की विदाई तय है. 

भाजपा को देश से भगाना है

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि महागठबंध का ऐलान और संकल्प है कि भाजपा को देश से भगाना है. पूर्णिया सीमांचल का इलाका है. इसको किसी भी कीमत टूटने नहीं देना है. कुछ लोग आयेगा बहकायेगा,लेकिन जाल में नहीं फंसना है. एक जुट होकर 2024 के चुनाव में लग जाना है. लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ रिजल्ट देना है. लालू प्रसाद ने केंद्र सरकार की हर महीने फ्री राशन योजना पर हमला बोलते हुए कहा कि वो कह रहे कि राशन दे रहे हैं.राशन देकर वोट लेंगे..सुप्रीम कोर्ट का फैसला है राशन देने का. 

'लालू' ने फिर से खेला आरक्षण कार्ड

राजद सुप्रीमो ने कहा कि भविष्य में जो चुनाव होने वाला है, उसमें भाजपा के सफाया करने के लिए तैयार रहिए। आज देश की क्या स्थिति है .आज देश टुकड़े टुकड़े होने के कगार पर पहुंच गया है. भाजपा आर एस एस का मुखौटा है. भाजपा और आरएसएस घोर आरक्षण विरोधी संगठन है. r.s.s. जो चाह रहा है वही नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. संविधान की उपेक्षा की जा रही है. हम सब एक होकर देश को बचाने के लिए तैयार रहें. लोकतंत्र रहेगा, संविधान रहेगा तभी हमलोग रहेंगे। भारत को कोई तोड़ नहीं सकता है. अगर हम लोग कमजोर पड़ गए तो भारत टूट जाएगा. आप लोगों को मालूम होगा कि बिहार में आरएसएस-भाजपा को रोका था. बिहार जब-जब करवट लेता है देश में हवा बदलती है. आर एस एस और भाजपा गुरु गोलवरकर की पार्टी है.इनकी किताब में लिखा है कि काशी विश्वनाथ मंदिर में अगर कोई दलित पूजा के लिए जाए तो उसको बंद कर दो. साथ ही आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं. आप सबको याद होगा हम और नीतीश एक हुए थे. 2015 में जिस तरीके से हम लोग चुनाव लड़े थे, उसी तरीके से 2024 में और मजबूती से लड़ना है. मुझे अफसोस हो रहा है कि मैं पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में उपस्थित नहीं हो सका. मैं इलाज करा कर लौटा हूं. मेरी बेटी रोहिणी आचार्य ने इतनी बड़ी कुर्बानी दी है, उसने किडनी डोनेट किया है. हमें जीवनदान दिया है.


Suggested News