लालू दरबार में नेता ही नहीं अभिनेता भी लगा रहे हाजिरी, विस टिकट के लिए राजद सुप्रीमो का आशीर्वाद है जरूरी...

लालू दरबार में नेता ही नहीं अभिनेता भी लगा रहे हाजिरी, विस टिकट के लिए राजद सुप्रीमो का आशीर्वाद है जरूरी...

PATNA: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पटना से लेकर रांची के रिम्स डायरेक्टर बंगला तक में गहमागहमी है।राजद सुप्रीमो इन दिनों भले ही जेल में बंद हों लेकिन उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में रखा गया है। रिम्स निदेशक आवास में सोमवार को भी नेता-कार्यकर्ताओं की भीड़ डटी रही। नेताओं की बात छोड़िए बॉलीवुड के अभिनेता भी लालू यादव से मुलाकात के लिए घंटों खड़े रहे। वॉलीवुड अभिनेता अली खान भी बिहार के शेरघाटी विधानसभा से टिकट के लिए लालू दरबार में हाजिरी लगाई। सोमवार को वे रिम्स निदेशक के बंगले के बाहर पहुंचे और काफी इंतजार के बाद लालू प्रसाद के दर्शन हुए। 


पूछने पर अली खान ने कहा कि लालू प्रसाद का हाल जानने आया हूं। चुनाव लड़ने की इच्छा है क्या, इस सवाल पर कहा कि लालू प्रसाद का आशीर्वाद ले रहा तो जरूर लड़ूंगा। उन्होंने बताया कि उनके विधानसभा के लोग भी उन्हें विधायक के रूप में देखना चाहते हैं। बायोडाटा देने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि फिलहाल बायोडाटा तो नहीं है, लेकिन सुप्रीमो का आशीर्वाद होगा तो वह भी तुरंत जमा हो जाएगा। 

सोमवार को निदेशक आवास के सामने न सिर्फ बिहार की दर्जनों गाडिय़ां खड़ी दिखीं, बल्कि ओडिशा, राजस्थान और महाराष्ट्र की गाडिय़ों की कतार देखने को मिली। बिहार से बड़ी संख्या में लोगों ने लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए बंगला के बाहर इंतजार करते रहे.

Find Us on Facebook

Trending News