बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की गर्भवती पत्नी के ठिकाने पर छापेमारी से गुस्से में लालू परिवार... रोहिणी ने मोदी सरकार को बताया ‘कंस’

तेजस्वी की गर्भवती पत्नी के ठिकाने पर छापेमारी से गुस्से में लालू परिवार... रोहिणी ने मोदी सरकार को बताया ‘कंस’

पटना. नौकरी के बदले जमीन घोटाले में प्रवर्त्तन निदेशालय ने शुक्रवार को पटना से दिल्ली तक लालू परिवार के कई निकटस्थों के ठिकानों पर छापामारी की. इसमें लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव का दिल्ली स्थित आवास पर शामिल हैं. दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में तेजस्वी यादव का मकान है. यहां उनकी पत्नी राजश्री रहती है. पत्नी राजश्री के साथ होली मनाने तेजस्वी यादव भी इन दिनों दिल्ली आए हुए हैं. इस बीच शुक्रवार को ईडी ने उनके आवसा पर छापामारी की जिसके बाद लालू परिवार का जोरदार गुस्सा  देखा गया. 

लालू यादव को किडनी डोनेट करने वाली और तेजस्वी यादव की बड़ी बहन रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर से एक के बाद एक कई ट्विट किए और ईडी की कार्रवाई की आलोचना की. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए उसकी तुलना महाभारत के पात्र कंस से कर दी. उन्होंने अपने गुस्से का इजहार करते हुए लिखा - यह अन्याय हम याद रखेंगे। सब याद रखा जाएगा। बहन के छोटे - छोटे बच्चों ने क्या गुनाह किया है ? गर्भवती भाभी ने क्या गुनाह किया है ? क्यों सबको टॉर्चर किया जा रहा है ? आज सुबह से सबको टॉर्चर किया जा रहा है।  इनलोगों का गुनाह सिर्फ इतना ही है न कि फासिस्ट और दंगाईयों  के आगे कभी नहीं झुका लालू- राबड़ी परिवार ।

रोहिणी ने आगे लिखा - तुमलोगों के इस अन्याय का जवाब वक्त आने पर मिलेगा। अब यह सब बर्दाश्त से बाहर है। तुमलोग और कितना गिरोगे। समय बलवान होता है। पंद्रह साल पुराना बंद केस को खोलकर दंगाई, बेटी जलाओ पार्टी, भगोड़े, तड़ीपार लोग क्या साबित करना चाहते हो ? कुछ तो शर्म करो। घर में एक गर्भवती बहु है। बहनों के छोटे - छोटे बच्चे हैं। उन्हें टॉर्चर करने का पाप तो तुमलोगों को लगेगा ही । कंस ने भी गर्ववती माता का अपमान किया था फिर क्या हुआ कंश का याद तो होगा ही ? तुमलोगों का भी वक्त नजदीक है।

दरअसल न सिर्फ तेजस्वी यादव का आवास बल्कि लालू यादव की तीन बेटियों हेमा, रागिनी आदि के ठिकानों पर भी ईडी ने छापेमारी की है. इसके अलावा लालू यादव से जुड़े हुए कई अन्य लोगों के ठिकानों पर बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड, दिल्ली और मुंबई में करीब 2 दर्जन जगहों पर छापामारी होने की खबर है. 


Suggested News