बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जालीदार टोपी पहनने का लालू जी को नहीं होगा कोई फायदा, चार जून को नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री, रोहतास में गरजे नित्यानंद राय

जालीदार टोपी पहनने का लालू जी को नहीं होगा कोई फायदा, चार जून को नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री, रोहतास में गरजे नित्यानंद राय

DEHRI : खबर रोहतास जिला से है। जहां केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लालू प्रसाद यादव पर सीधा हमला किया है तथा उनके द्वारा पाटलिपुत्र में प्रचार के दौरान जालीदार टोपी पहनने पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि लालू जी के जालीदार टोपी में इतने छेद हैं कि कोई भी वोट उसमें ठहरने वाला नहीं है। उनके जालीदार टोपी के छेद से सारा वोट गिरकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झोली में चला जाएगा। इसलिए अब जबकि अंतिम चरण का मतदान शेष है। लालू जी के इस तुष्टीकरण वाले जालीदार टोपी का कोई प्रभाव नहीं होगा और पीएम नरेंद्र मोदी के अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए 400 सीट की ओर अग्रसर है। उन्होंने काराकाट के जमुहार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद पर सीधा हमला किया।

नित्यानंद राय ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश की बागडोर संभालेंगे और इस बार सारे भ्रष्ट्राचारियों को जेल भेजा जाएगा। मोदी जी गारंटी दी है। उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जी सुलझे हुए नेता हैं। उन्हें मजबूत करने का मतलब मोदी जी को मजबूत करना है। इसलिए किसी के बहकावे में आने की जरुरत नहीं है। 

बता दें कि पाटलिपुत्र में राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए लालू यादव आज फुलवारी शरीफ स्थित इमारत-ए-शरिया गए थे। इस दौरान वह सफेद कुर्ते और सिर पर सफेद टोपी पहने नजर आए थे। राजद सुप्रीमो ने यहां कई मुस्लिम नेताओं से भी मुलाकात की और चुनाव में बेटी के लिए समर्थन करने की अपील भी की।

रिपोर्ट - रंजन कुमार

Suggested News