बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद के ससुराल पहुंचा राजद-जेडीयू की राजनीतिक लड़ाई, राबड़ी के मायके के बहाने तेजस्वी की जबर्दस्त घेराबंदी

लालू प्रसाद के ससुराल पहुंचा राजद-जेडीयू की राजनीतिक लड़ाई, राबड़ी के मायके के बहाने तेजस्वी की जबर्दस्त घेराबंदी

PATNA: जेडीयू-राजद की बीच जारी पोस्टर वार अब लालू प्रसाद के ससुराल पहुंच गया है।जेडीयू ने लालू प्रसाद के ससुराल का पोस्टर जारी कर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है।जेडीयू ने राबड़ी देवी के मायके सेलार कला गांव का पोस्टर जारी किया है जो बिजली से चमक रहा है। पोस्टर में लिखा गया है लालू प्रसाद का ससुराल और राबड़ी देवी का मायके सेलार कला गांव बिहार के विकास की कहानी कह रही है।

पोस्टर मेंं लालू-राबड़ी की तस्वीर दिखाई गई है। इन दोनों के बीच एक लालटेन जल रहा है। लिखा है- लालटेन युग। लालू-राबड़ी की तस्वीर के नीचे बच्चे लालटेन की रोशनी में पढ़ रहे हैैं और महिलाएं खाना बना रही हैैं।

वहीं दूसरे हिस्से में लालू-राबड़ी की तस्वीर के साथ बिजली की रौनक व टावर दिखाते हुए लिखा है-कैदी संख्या 3351 लालू जी के ससुराल व राबड़ी देवी जी का नैहर सेलार कला, कह रहा बिहार के विकास की कहानी। लाल रंग के तीर से लिखा है-बिजली युुग। सेलार कला गांव प्रखंड फुलवरिया और चुरामनचक पंचायत में है। 

बता दें कि इन दिनों बिहार में पोस्टर वार जारी है।राजद भी कई पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश की जबर्दस्त रूप से घेराबंदी की है।उसके जवाब में अब जेडीयू सीधे राबड़ी देवी के मायके पहुंच कर बिहार के विकास की तस्वीर पेश कर दी है।

Suggested News