दिल्ली जाकर सोनिया गाँधी से मिले लालू-नीतीश, कहा बीजेपी को हटाना है, देश को बचाना है

दिल्ली जाकर सोनिया गाँधी से मिले लालू-नीतीश, कहा बीजेपी को हटाना है, देश को बचाना है

NEW DELHI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस मौके पर तीनों नेताओं ने हाथ मिलाकर विपक्षी एकता का परिचय दिया। हालाँकि इस मौके पर द नीतीश कुमार ने कहा कि अभी कांग्रेस के संगठन का चुनाव चल रहा है। 


सोनिया गांधी से हम लोगों ने विपक्षी दलों को एकजुट होने पर बात की है। वहीँ राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि सोनिया गांधी ने कहा है कि 10 से 12 दिन बाद हम लोग फिर से बैठकर चर्चा करेंगे। क्योंकि अभी संगठन का चुनाव चल रहा है। 

उन्होंने कहा की 2024 में बीजेपी को हराना है। देश को बीजेपी मुक्त बनाना है। उधर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि पूर्णिया की बात पूर्णिया में की जाएगी, यहां नहीं। 

बताते चलें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 में होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष को एकजुट करने में जुट गए है। इसी कड़ी में पिछले दिनों दिल्ली जाकर उन्होंने कई विपक्षी नेताओं से बात की। जबकि तेलांगना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पटना आये थे। आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हरियाणा के फतेहाबाद में आयोजित इनेलो के रैली में शामिल हुए। जहाँ उनके साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। 

नई दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News