राजद कार्यालय पहुंचे लालू प्रसाद, खबर सुनते ही पैदल ही भागे -भागे पहुंचे तेजस्वी यादव

राजद कार्यालय पहुंचे लालू प्रसाद, खबर सुनते ही पैदल ही भागे -भागे पहुंचे तेजस्वी यादव

PATNA :  बिहार की सबसे बड़ी पार्टी के मुखिया लालू प्रसाद आज दोपहर अचानक ही पार्टी कार्यालय पहुंच गए। जहां पार्टी कार्यकर्ता उनके स्वागत में उमड़ पड़े। वहीं दूसरी तरफ पिता के पार्टी कार्यालय पहुंचने की खबर मिलने के बाद तेजस्वी यादव भी आनन फानन में पार्टी दफ्तर पहुंच गए। इस दौरान पार्टी कार्यालय के बाहर इकट्ठा भीड़ को देखकर तेजस्वी यादव गाड़ी से उतरकर पैदल ही  पार्टी कार्यालय के अंदर पहुंचे।

बता दें कि एक दिन पहले ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर जगदानंद सिंह की नियुक्ति हुई है। माना जा रहा है कि आज लालू प्रसाद के पार्टी कार्यालय आने का मुख्य उद्देश्य जगदानंद सिंह के नाम की प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर औपचारिक घोषणा करेंगे। 

सिंगापुर जाने की तैयारी

लालू प्रसाद जल्द ही किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर जाने वाले हैं। उनके सिंगापुर जाने से पहले बताया गया कि वह पार्टी कार्यालय आना चाह रहे थे। कुर्ता पहनकर पार्टी कार्यालय पहुंते राजद सुप्रीमो के पार्टी दफ्तर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं में उत्साह भर गया और लालू प्रसाद जिंदाबाद और राष्ट्रीय जनता दल जिंदाबाद के नारे लगने लगे। इस दौरान पार्टी के दूसरे विधायक और मंत्री भी पार्टी कार्यालय पहुंचे।


Find Us on Facebook

Trending News