वोटों की गिनती के बीच कुछ इस तरह नजर आए लालू प्रसाद यादव... हर पल ले रहे अपडेट...

वोटों की गिनती के बीच कुछ इस तरह नजर आए लालू प्रसाद यादव... हर पल ले रहे अपडेट...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती आज हो रही है ऐसे में अब तक के रुझान के अनुसार एनडीए गठबंधन बहुमत के पार पहुंच चुकी है तो महागठबंधन भी कांटे की टक्कर दे रही है इन्हीं रुझानों के बीच लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सामने आई है जिसमें वह चुनाव से विवेक होकर धूप से नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में धूप सेकने का दावा किया जा रहा है पर इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं।

बताते चलें कि आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर एक लालू प्रसाद यादव की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें या कहा जा रहा है कि वह धूप सेक रहे हैं तो दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि चुनाव की रुझान का हरपल अपडेट ले रहे हैं। उनकी निगाहें पल-पल की रुझानों पर बनी हुई है।चुनाव आयोग के अबतक के रुझानों को देखा जाए तो इसमें एनडीए को बढ़त मिलती हुई दिख रही है।वोटों की गिनती के बीच लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सामने आ रही है।

बिहार विधानसभा चुनाव की वोटों की गिनती के बीच लालू प्रसाद यादव लॉन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. लालू टेलीविजन पर चुनाव के नतीजे देखने की बजाय लॉन में बैठे हुए गुनगुनी धूप का आनंद ले रहे हैं. इससे पहले अधिकांश एक्जिट पोल में राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पांच दलों के महागठबंधन को जीत हासिल होने का अनुमान व्यक्त किया गया।

बीमारी से जुझते हुए भी लालू प्रसाद यादव टीवी के माध्यम से बिहार की राजनीति और चुनाव पर नजर रख रहे हैं।सेवक इरफान अंसारी के अनुसार लालू प्रसाद बिहार में महागठबंधन की जीत को लेकर आश्वत हैं।दो-तिहाई बहुमत से सत्ता में वापसी की वो उम्मीद लगाए बैठे हैं।

चारा घोटाले में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं. कोर्ट के आदेश पर रिम्स में उनका इलाज जारी है. कोरोना के चलते वार्ड से हटाकर लालू प्रसाद को रिम्स निदेशक के केली बंगले में रखा गया है. उनके स्वास्थ्य को लेकर झारखंड हाईकोर्ट  को सौंपी गई रिपोर्ट में यह बताया गया है कि लालू प्रसाद न सिर्फ 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त हैंबल्कि उनकी किडनी भी कम फंक्शन कर रही है. वे किडनी रोग के स्टेज फोन के मरीज हो गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News