बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के जंगलराज का खात्मा हुआ...अब दलित समाज 'तेजस्वी' के 'जुल्मी राज' का खात्मा करेगा, दलित महिला को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटने वाले RJD समर्थक- पासवान

लालू के जंगलराज का खात्मा हुआ...अब दलित समाज 'तेजस्वी' के 'जुल्मी राज' का खात्मा करेगा, दलित महिला को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटने वाले RJD समर्थक- पासवान

PATNA: सुशासन राज नहीं यह जुल्मी राज है. इस जुल्मी राज खात्मा बिहार का दलित समाज करेगा. महादलित महिला को नंगा कर बेरहमी से पीटने और पेशाब पिलाने की घटना के बाद नीतीश सरकार कटघरे में है. भाजपा ने इसे जुल्मी राज बताया है और कहा है कि इस घटना में भी तेजस्वी यादव के समर्थक शामिल हैं. 

तेजस्वी के जुल्मी राज का भी होगा खात्मा- योगेन्द्र पासवान 

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व सदस्य व वर्तमान में भाजपा प्रवक्ता डॉ. योगेन्द्र पासवान आज पीड़ित परिवार से मिलने खुशरूपुर गए। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले खुशरूपुर के मोसिमपुर गांव में महादलित महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. मुंह में पेशाब पिलाया गया. यह अत्यंत ही शर्मनाक घटना है. इससे संपूर्ण दलित-महा दलित समाज आहत है. इस तरह की घटना को अंजाम देने वाला जो व्यक्ति है, वह राजद समर्थित है. योगेन्द्र पासवान ने लालू परिवार पर तीखा हमला बोला. कहा कि 1990-2005 तक लालू यादव का जंगल राज चल रहा था. अब तेजस्वी के राज में जुल्मी राज चल रहा है. उनके लोग समझ रहे हैं कि ''सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का''. उनके लोग हत्या कर रहे हैं, महिलाओं के साथ रेप कर रहे हैं. ऐसी सरकार को क्षण भर रहने का अधिकार नहीं है. इस जुल्मी सरकार केखात्मे के लिए पूरा दलित समाज कृत संकल्पित है. इस अत्याचार का नाश होगा. बिहार का दलित-महादलित समाज ऐसे अत्याचार का नाश कर ही दम लेगा. 

बता दें, पटना जिले में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां खुसरूपुर प्रखंड के मोसिमपुर पंचायत में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें 1500 रुपए उधार का सूद नहीं देने पर एक दलित महिला को न सिर्फ बेरहमी से नंगा करके पीटा गया है, बल्कि उसे पेशाब पीने के लिए भी मजबूर किया गया. यह घटनाक्रम बीते रात 10 बजे के आस पास का बताया गया  . पीड़ित महिला ने यह बताया कि मेरे पति ने कर्ज के तौर पर महज 1500 सौ रुपए लिए थे. जिसकी अदायगी कर दी गई थी. इसके बावजूद दबंगई के बल पर कर्ज के अतिरिक्त सूद के रूप में पैसा पूर्व से मांगा जा रहा था. इसको लेकर आए दिन प्रमोद सिंह गाली- गलौज और जान मारने और पीटने की धमकी देता रहता था.हालांकि मामला सामने आने के बाद सीएम नीतीश का भी आज बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अगर कोई अपराध करता है तो पुलिस कार्रवाई करती है. किसी को बख्सा नहीं जाता है. 

Suggested News