तेजस्वी को साइड कर लालू से डायरेक्ट बात कर रहे हैं रघुवंश, कहा- राजद चीफ के पास नहीं है मेरे सवालों का जवाब

तेजस्वी को साइड कर लालू से डायरेक्ट बात कर रहे हैं रघुवंश, कहा- राजद चीफ के पास नहीं है मेरे सवालों का जवाब

पटना : बिहार विधान सभा चुनाव के ठीक पहले राजद में मचा घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. राजद कुनबे में मची टूट को लगातार कम करने की कोशिश की जा रही है लेकिन हालात ठीक होते नजर नहीं आ रहे हैं. राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद इस बार आर-पार के मूड में हैं. रघुवंश प्रसाद ने साफ कर दिया है कि इस हालात में मुझे स्टैंड लेना ही होगा.

लालू नहीं दे पाए मेरी बातों का जवाब
राम सिंह की राजद में एंट्री की सुगबुगाहट के बाद से ही रघुवंश प्रसाद सिंह नाराज चल रहे हैं. इसी को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था.रघुवंश प्रसाद ने खुलासा किया है कि जिस दिन मैं ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दिया था उस रात ही राजद चीफ लालू यादव से मेरी बात हुई थी. 

मैंने सब कुछ लालू यादव को बता दिया था कि पार्टी में क्या चल रहा है.लेकिन रघुवंश प्रसाद का कहना है कि लालू यादव मेरे सवालों का सही जवाब नहीं दे पाए. रघुवंश प्रसाद का कहना है कि लालू ने सिर्फ इतना कहा कि इस पर बात करेंगे.

समर्पित कार्यकर्ताओं की हो रही उपेक्षा
राजद के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद ने साफ तौर पर कहा कि पार्टी में समर्पित कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी में विवादित और न जाने कहां कहां से अजनबी चेहरे लाए जा रहे हैं.  समर्पित कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करके ऐसे लोगों की एंट्री कराई जा रही है जिन्हें कोई जानता तक नहीं.रघुवंश प्रसाद ने यह भी कहा कि हद होने के बाद मैंने यह फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि हालांकि कि मैं अभी पार्टी के निर्णय का इंतजार कर रहा हूं. रघुवंश ने यह भी कहा कि जिस व्यक्ति के साथ लंबा साथ रहा है वो अभी जेल में है मुझे उनका साथ देना चाहिए लेकिन बात जब हद से निकल गई तो स्टैंड लेना पड़ा.

Find Us on Facebook

Trending News