बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने गुनाहों की सजा से बच नहीं सकते लालू-तेजस्वी...लैंड फॉर जॉब मामले में जाना ही होगा जेल- BJP

अपने गुनाहों की सजा से बच नहीं सकते लालू-तेजस्वी...लैंड फॉर जॉब मामले में जाना ही होगा जेल- BJP

PATNA: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने लालू और तेजस्वी यादव पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि लालू-तेजस्वी को अपने गुनाहों की सजा तो भुगतनी ही पड़ेगी। 'जैसी करनी -वैसी भरनी' तो विधि का विधान हैं। लालू और तेजस्वी जितना हाथ-पैर मार लें, उन्हें अपने कर्म का फल भोगना ही होगा। 

उन्होंने शनिवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 'लैंड फॉर जॉब' मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू-तेजस्वी और अन्य आरोपियों को समन पर आदेश शनिवार को भले ही टाल दिया है, लेकिन लालू और उनके परिजन अपने गुनाहों की सजा से बच नहीं सकते। कोर्ट से सिर्फ सप्ताह भर की राहत मिली है। समन जारी करने को लेकर 13 सितंबर को फिर सुनवाई होगी। लालू और उनके संगी-साथियों को जेल जाना तय है। श्री मिश्र ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी का राजनीतिक कैरियर उदय होने के पहले ही अस्त होने की ढलान पर है। यह उनके पिता के पापों का फ़ल है। 

मिश्र ने कहा कि  लालू प्रसाद और उनके सगे-संबंधियों ने भ्रष्टाचार का जो नंगा नाच किया था, वह बिहार के इतिहास में काले अध्याय के रूप में दर्ज हो चुका है। जिसने नौकरी देने के बदले गरीबों की जमीन औने-पौने दाम में रजिस्ट्री करवा ली, ऐसे लोगों के मुंह से जब गरीबों के हक की बात की जाती है, तो यह गरीबों के लिए गाली से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू के परिवार के पाप का घड़ा अब भर चुका है। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। कोर्ट के फैसले के बाद लालू का परिवार चुनाव लड़ने लायक नहीं रह जाएंगे। लालू के परिवार और उनके संगियों के राजनीतिक कैरियर का अब अंत होनेवाला है।

Suggested News