बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कभी लालू को जंगलराज का राजा और चारा घोटाले का नायक बताया, आज कुर्सी के लिए सीएम नीतीश ने गजब की मारी फिर से पलटी

कभी लालू को जंगलराज का राजा और चारा घोटाले का नायक बताया, आज कुर्सी के लिए सीएम नीतीश ने गजब की मारी फिर से  पलटी

PATNA : बिहार में 17 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सत्ता लालू प्रसाद के खिलाफत करके ही हासिल हुई है। 2005 से 2020 तक उनकी सत्ता इसलिए बनी रही कि क्योंकि हर बार चुनाव में वह पूर्व  के शासन का डर बिहार की जनता को दिखाते रहे। 2020 के चुनाव में वह अपनी हर सभा में जंगलराज का जिक्र करते रहे। लेकिन आज बिहार में अपनी कुर्सी बचाने के लिए नीतीश कुमार ने पूरी तरह से पलटी मार दी है। उन्होंने लालू प्रसाद  को क्लिनचिट देते हुए उन पर जो भी आरोप लगे, उसे भाजपा की साजिश करार दिया है। यह सब बातें महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे खड़े होकर दी, जिन्हें सत्य और अहिंसा का पुजारी माना जाता था।

मीडिया से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद को लेकर उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए लालू प्रसाद पर केस  किया गया, कैसे हमलोंगो ने इसे खत्म किया तो फिर से उन्होंने वही काम शुरू कर दिया। इन लोगों को यही सब चाहिए। इसका कोई फायदा नहीं होनेवाला है। 

कभी नहीं जाएंगे बीजेपी के साथ

नीतीश कुमार ने इस दौरान बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वह कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। मुझे मरना कबूल है, लेकिन बीजेपी के साथ जाना कभी कबूल नहीं होगा। इस दौरान नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव व बिहार कैबिनेट के दूसरे मंत्री भी साथ में मौजूद थे



Suggested News