बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस के साथ मिलकर लालू यादव कर रहें सीएम नीतीश के खिलाफ बड़ी साजिश, बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने किया चौकानेवाला खुलासा...

कांग्रेस के साथ मिलकर लालू यादव कर रहें सीएम नीतीश के खिलाफ बड़ी साजिश, बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने किया चौकानेवाला खुलासा...

बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। पक्ष - विपक्ष एक दूसरे के ऊपर कई आरोप लगा रहे हैं। बीजेपी लगातार लालू यादव, सीएम नीतीश कुमार और कांग्रेस पर हमलावर है। इसी कड़ी में पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर विपक्ष पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार के प्रथम विकास-पुरुष श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर  विकास-विरोधी लालू प्रसाद को बुला कर कांग्रेस ने श्रीबाबू का अपमान किया। 

मोदी ने कहा कि श्री बाबू ने राज्य में बिजली, खाद, पेट्रोलियम, सीमेंट के कारखाने लगवाये और ढांचागत विकास की नींव रखी, जबकि लालू प्रसाद के राज में एक-एक कर सारे कारखाने बंद होते चले गए। उन्होंने कहा कि जिस लालू प्रसाद ने "भूरा बाल साफ करो" का नारा देकर भूमिहार जाति के लोगों को सबसे ज्यादा प्रताड़ित किया और नक्सलियों को संरक्षण देकर नरसंहार कराये, उन्हें  कांग्रेस मुख्यालय में आमंत्रित करना भूमिहार समाज के जख्मों पर नमक छिड़कने-जैसा था। समाज इसके लिए कांग्रेस और लालू यादव को कभी माफ नहीं करेगा। 

मोदी ने कहा कि श्रीबाबू की जयंती पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपेक्षा कर लालू प्रसाद को बुलाना जदयू की कीमत पर कांग्रेस के लिए ज्यादा टिकट झटकने की सोची-समझी रणनीति का हिस्सा था। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने राहुल गांधी को दूल्हा (पीएम पद का प्रत्याशी) घोषित कर दिया, जबकि इंडी गठबंधन के संयोजक पद के लिए भी नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया।  

मोदी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के भीतर राजद-कांग्रेस अलग गठबंधन चला रहे हैं, ताकि 2024 के संसदीय चुनाव में  जदयू को कम से कम सीटें दी जा सकें।

Suggested News