लालू यादव हुए दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज, समर्थकों में जबरदस्त उत्साह, जानिए पटना आने का क्या है प्लान

लालू यादव हुए दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज, समर्थकों में जबरदस्त उत्साह, जानिए पटना आने का क्या है प्लान

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में बड़ा सुधार हुआ है. उन्हें शुक्रवार को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया. लालू अस्पताल से निकलने के बाद दिल्ली में बेटी मीसा भारती के घर गए हैं और वे अगले कुछ दिनों तक वहीं स्वास्थ्य लाभ लेंगे. लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लालू के एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ राबड़ी देवी भी दिख रही हैं. 

लालू यादव 3 जुलाई को पटना में राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे. इसके बाद उन्हें पटना के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था. लालू के कंधे में चोट लगी थी. कहा गया कि लालू का दायें कंधे में फैचकर है.  बाद में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अस्पताल जाकर उनका हालचाल जाना. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लालू की सेहत के बारे में जानकारी ली. 

हालांकि लालू की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया और एम्स में दाखिल कराया. लालू की सेहत में वहां सुधर होना शुरू हुआ और 22 जुलाई को वे डिस्चार्ज कर दिए गए. लालू यादव चारा घोले के मामले में सजायाफ्ता हैं. उन्हें स्वास्थ्य कारणों से ही जमानत मिली है. पहले वे रांची में अस्पताल में दाखिल थे लेकिन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दिल्ली में उपचार के लिए गए. बाद में स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद लालू वापस पटना आए लेकिन 3 जुलाई को फिर से सीढ़ियों से गिरने के कारण उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया. 

लालू की सेहत में सुधार होने पर उनके परिवार और समर्थकों के बीच अब उत्साह देखा जा रहा है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि लालू यादव फ़िलहाल पटना नहीं आएंगे. वे स्वास्थ्य कारणों से अभी दिल्ली में ही रहेगे. कुछ दिनों के बाद वे पटना आ सकते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News