लालू यादव हमारे नेता रामविलास पासवान सहित सभी दलित नेताओं का अपमान करते आए हैं : रालोजपा

लालू यादव हमारे नेता रामविलास पासवान सहित सभी दलित नेताओं का अपमान करते आए हैं : रालोजपा

PATNA : रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा की लालू यादव दलित विरोधी हैं। वे हमेशा से दलितों का अपमान करते रहे हैं। अभी उन्होंने कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया हैं। जिससे बिहार के दलित समाज में काफी आक्रोश हैं। लालू यादव को अपने दलित विरोधी बयान को लेकर देश के दलितों से माफी मांगनी चाहिए। रालोजपा लालू यादव द्वारा भक्त चरण दास के लिए प्रयोग किए गए अपमानजनक शब्द की कड़ी निंदा करती है।

श्रवण अग्रवाल ने कहा कि पूर्व में कर्पूरी ठाकुर,राम सुंदर दास और रामविलास पासवान तक लालू यादव ने सभी नेताओं का अपमान किया है। लालू यादव हमारे आदर्श कर्पूरी ठाकुर को कपटी ठाकुर कह कर उनका मज़ाक उड़ाते थे। देश के दूसरे अम्बेडकर हमारे पूज्य नेता रामविलास पासवान को कभी काला बिलार तो कभी मौसम वैज्ञानिक कह कर बार बार सार्वजनिक मंचों से उनका अपमान करते रहें हैं। वर्तमान में जीतन राम मांझी और भक्त चरण दास के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया हैं। दलित विरोधी लालू यादव ने बिहार की राजनीति में दलितों को हमेशा बंधुआ मजदूर समझा। उनका अपमान करते रहें हैं। 

रालोजपा प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि लालू यादव हमेशा दलित विरोधी रहे हैं और अभी भी हैं। जेल जाने से उनमें कोई बदलाव नहीं आया है। दलित विरोधी आचरण के कारण ही राजद लोकसभा चुनाव में शून्य पर आउट हो गई थी। इस उपचुनाव में भी राजद की करारी हार होगी। बिहार के जागरूक  दलित मतदाता  इस उपचुनाव में लालू यादव के अहंकार को चकनाचूर करेंगे।

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News