बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने बेटे की चिंता में डरे हुए हैं लालू यादव... भाजपा के साथ सीएम नीतीश के आने पर भी गिरिराज सिंह का बड़ा ऐलान

अपने बेटे की चिंता में डरे हुए हैं लालू यादव... भाजपा के साथ सीएम नीतीश के आने पर भी गिरिराज सिंह का बड़ा ऐलान

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या फिर से भाजपा के साथ जाएंगे ? बिहार की सियासत में यह एक ऐसा सवाल बना हुआ है जिसके जवाब की अपेक्षा हर कोई चाहता है. सीएम नीतीश की सियासी चाल को लेकर अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश को अपनी कुर्सी बचाने की चिंता है. 

बिहार के नवादा पहुंचते ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार व पूर्व सीएम लालू यादव के लिए गुनगुना कर गाना गाया ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो... गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश जी को मै बार-बार कहता हूं वो लालू जी के साथ Comfortable नही है. इसलिए वो बार-बार लालू जी को डराने के लिए भारतीय जनता पार्टी के तरफ तक झांका करते हैं और फिर लालू यादव डर जाते है। लालू यादव सोचते हैं कि हमरा बेटवा का क्या होगा, और नितीश जी डराते हैं। और गाना गाते रहते है "मै मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो". उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा का खिड़की, दरवाजा सब बन्द है ,और भाजपा की सर्वे के अनुसार 2024 मे भाजपा की सरकार बनेगी खूब बढ़ चढ़ कर सरकार बनेगी। 

वहीं पटना में दिए एक और बयान में गिरिराज ने कहा है कि नीतीश कुमार को लालू यादव मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाने के लिए खेल रच रहे हैं. विधानसभा अध्यक्ष भी राजद के हैं. ऐसे में लालू यादव जल्द ही नीतीश कुमार को कुर्सी से हटाने के लिए बड़ा खेला करेगे. 

उन्होंने कहा कि नीतीश जिसे भी जदयू का अध्यक्ष बनाते हैं उन्हें खूब अपमानित करते हैं. नीतीश कुमार ने जॉर्ज फर्नांडीज और शरद यादव को नहीं बक्शा. इसी तरह आरसीपी सिंह के साथ हुआ. तीन राष्ट्रीय अध्यक्ष को नीतीश ने हटाने का काम किया. अब ललन सिंह अगर जदयू के अध्यक्ष पद से हटाए जाएंगे उसमे कौन बड़ी बात है.


Suggested News