लालू यादव की पेशी 20 जनवरी तक के लिए टली....18 नवंबर को जारी किया गया था वारंट

लालू यादव की पेशी 20 जनवरी तक के लिए टली....18 नवंबर को जारी किया गया था वारंट

PATNA: पटना की एक स्पेशल कोर्ट ने लालू प्रसाद के खिलाफ मानहानि केस में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनकी पेशी को अब 20 जनवरी तक के लिए टाल दिया है. बिहार आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सदस्य उदय कांत मिश्र द्वारा दायर मानहानि मामले में 18 नवंबर 2019 को लालू प्रसाद के खिलाफ पेशी के लिए वारंट जारी किया था. 

कोर्ट ने बिरसा मुंडा जेल अधिकारियों से इस मामले में लालू को दो दिसंबर को पेश करने को कहा था. स्पेशल कोर्ट के न्यायाधीश राजीव नयन ने इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 20 जनवरी निर्धारित की है.
 
 लालू प्रसाद ने उदय कांत मिश्र पर लगाए थे सनसनीखेज आरोप

बता दें कि 2017 में भागलपुर में आयोजित एक रैली में लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव ने करोड़ों रुपये के बिहार के सृजन घोटाला मामले में उदय कांत मिश्र का नाम लिया था।लालू प्रसाद ने सार्वजनिक रूप से लेते हुए नीतीश कुमार पर आरोप लगाया था कि जब भी वह भागलपुर आते थे, सर्किट हाउस में रहने की सुविधा होने के बावजूद नियमित रूप से उदयकांत मिश्र के घर जाया करते थे.
 
 उदय कांत मिश्र ने भेजा था नोटिस     

लालू प्रसाद और तेजस्वी के उस बयान को अपमानजनक बताते हुए  उदयकांत मिश्र ने बिना शर्त माफी मांगने की मांग करते हुए दोनों के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा था. लेकिन बाद में उन्होंने तेजस्वी के खिलाफ न जाने का निर्णय लेते हुए लालू के खिलाफ उक्त याचिका दर्ज कराई थी।

Find Us on Facebook

Trending News