BIG BREAKING: लालू प्रसाद को AIIMS ले जाने की तैयारी, मेडिकल बोर्ड ने लिया फैसला

BIG BREAKING: लालू प्रसाद को AIIMS ले जाने की तैयारी, मेडिकल बोर्ड ने लिया फैसला

PATNA: चारा घोटाला में सजायाफ्ता और रांची के रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत खराब है। आठ डॉक्टरों की मेडिकल बोर्ड ने उन्हें दिल्ली के एम्स भेजने की सलाह दी है। अब बेहतर उपचार के लिए RIMS से दिल्ली के AIIMS भेजा जाएगा। इस प्रस्ताव को जेल अधीक्षक को भेज दी गई है। अब जेल प्रबंधन इस पर आगे का निर्णय लेगा।

बता दें, रिम्स डायरेक्टर की तरफ से आठ सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया था। ये टीम लालू की स्थिति के आधार पर उन्हें बाहर भेजने का निर्णय लिया है।  मेडिकल बोर्ड में आठ विभागों को एचओडी को शामिल किया गया था। इसमें मेडिकल के डॉ.जेके मित्रा, कार्डियोलॉजी के डॉ. हेमंत नारायण, यूरोलॉजी के डॉ अरशद जमाल, नेफ्रोलॉजी की डॉ. प्रज्ञा पंत घोष, रेडियोलॉजी की डॉ. सुरेश टोप्पो, सर्जरी के डॉ. आरजी बाख्ला, आई के डॉ. बीबी सिन्हा और ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट के डॉ. एलबी मांझी शामिल थे। 


इधर,लालू यादव का परिवार रांची में मौजूद है। राबड़ी देवी  लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए रिम्स पहुंची हैं। वहीं लालू प्रसाद के दोनो बेटे तेजस्वी व तेजप्रताप यादव भी रांची में मौजूद हैं।जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जा सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News