लालू प्रसाद को रिम्स के पेइंग वार्ड से किया गया शिफ्ट,डायरेक्टर के बंगला में ले जाया गया....

लालू प्रसाद को रिम्स  के पेइंग वार्ड से किया गया शिफ्ट,डायरेक्टर के बंगला में ले जाया गया....

RANCHI: बड़ी खबर आ रही है रांची के रिम्स से जहां, लालू यादव को दूसरी जगह पर शिफ्ट किया गया है.कोरोना संक्रमण की वजह से जेल प्रशासन ने यह निर्णय लिया है.जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद को पेइंग वार्ड से रिम्स डायरेक्टर के बंगले में शिफ्ट किया गया है।उन्हें एंबुलेंस से ले जाया गया ।

रिम्स में कोरोना संक्रमण की वजह से एहतियातन यह कदम उठाया गया है।बता दें कि रिम्स में एक दर्जन से अधिक पॉजिटिव केस मिले हैं।इसके बाद लालू प्रसाद पर भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया था।उनके तीनों सेवादार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोरोना के खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

ऊपर-नीचे कोरोना वार्ड बीच में थे लालू यादव 

बता दें कि लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड के जिस तल्ले में भर्ती  थे, उसके ऊपर और नीचे के तल्ले पर कोविड वार्ड बनाया गया है. ऐसे में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट करने की सलाह अस्पताल प्रबंधन को दी थी. जिसके बाद रिम्स निदेशक और अधीक्षक की ओर से लालू यादव की शिफ्टिंग को लेकर रांची के होटवार जेल प्रशासन, जेल आईजी, रांची एसएसपी को इस संबंध में पत्र लिखा गया है. रिम्स प्रबंधन पत्र पर आदेश मिलते ही लालू यादव को निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News