लालू ने 60 कैंडिडेट का नाम कर दिया फाइनल, आधी रात को लिस्ट लेकर रांची से पटना पहुंचे भोला यादव ने की तेजस्वी से मुलाकात

लालू ने 60 कैंडिडेट का नाम कर दिया फाइनल, आधी रात को लिस्ट लेकर रांची से पटना पहुंचे भोला यादव ने की तेजस्वी से मुलाकात

patna : चुनाव की तारीकों का ऐलान हो चुका है लेकिन एनडीए और महागठबंधन दोनों में सीट शेयरिंग को लेकर सियासी दलों के बीच पूरा मामला फाइनल नहीं हुआ है. एनडीए में चिराग पासवान की लोजपा को लेकर खींचतान चल रही है तो महागठबंधन में कांग्रेस और वामदल तेजस्वी के ऑफर से संतुष्ट नहीं हैं. सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान के बीच लालू यादव ने 60 कैंडिडेट का नाम फाइनल कर दिया है.

रांची से आधी रात पटना पहुंचे भोला यादव
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के हनुमान कहे जाने वाले भोला यादव बुधवार की देर रात रांची से पटना पहुंच. पटना पहुंचते ही भोला यादव सीधे राबड़ी आवास गए हैं तेजस्वी यादव से मुलाकात की. बताया जाता कि भोला यादव उम्मीदवारों की लिस्ट लेकर लालू यादव के पास पहुंचे थे. ऐसा बताया जा रहा है कि  लालू यादव ने पार्टी के सिंबल पर भी साइन कर दिया है. पटना पहुंचने के बाद भोला यादव ने जो उम्मीदवारोंं की लिस्ट पर जो अंतिम मुहर लगाया है उसे सौंप दिया है.

जल्द हो सकता है कैंडिडेट के नाम का ऐलान
पार्टी के सूत्र बताता हैं कि लालू यादव ने तेजस्वी के लिस्ट को फाइनल कर दिया है. सिंबल पर साइन भी कर दिया. जिसके बाद अब जल्द ही तेजस्वी यादव उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि अभी महागठबंधन में कांग्रेस के साथ क्या डील चल रही है इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है. कांग्रेस को राजद ने जो ऑफर दिया है उससे कांग्रेस नाराज है. बुधवार को कांग्रेस के बड़े नेताओं ने दिल्ली में इसको लेकर बैठक भी की है.लेकिन कांग्रेस के स्टैंड से पहले ही राजद ने उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार कर ली है. अब देखना है कि कांग्रेस इस मसले पर क्या फैसला लेती है.

Find Us on Facebook

Trending News