लालू यादव ने चिराग पासवान का किया समर्थन, कहा तेजस्वी के साथ मिलकर लड़े चुनाव

लालू यादव ने चिराग पासवान का किया समर्थन, कहा तेजस्वी के साथ मिलकर लड़े चुनाव

NEW DELHI : चारा घोटाले में जमानत पर रिहा होने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. इस बीच उनके बिहार आने की अटकलें भी लगायी जा रही है. उधर तबियत ठीक होने के बाद लालू प्रसाद लगातार समाजवादी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मुलाकात की. आज वे पूर्व सांसद शरद यादव से मिलने पहुंचे. 

इस मौके पर लालू प्रसाद ने कहा की शरद यादव की तबियत खराब होने और संसद में नहीं होने से लोकसभा सुना पड़ा है. मंडल कमीशन हो या जातीय जनगणना हर इशु पर हम, मुलायम सिंह और शरद खुलकर अपनी राय रखते थे. हमारी कामना है की वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए. नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बताये जाने पर लालू ने कहा की भाजपा ने तो पहले ही कह दिया है की फ़िलहाल पीएम की वैकेंसी नहीं है. 

उन्होंने कहा की बिहार में हमारी सरकार बन गयी थी. हम जेल में थे. लेकिन तेजस्वी ने अकेले फाइट किया. 10 वोट से 15 वोट से बेईमानी करके सब हरा दिया. लोजपा की टूट पर लालू यादव ने कहा की चिराग पासवान ही लीडर बन गया. चाहे जो भी हेर फेर हुआ हो. चिराग पासवान ही लीडर है. उन्होंने कहा की हम चाहते हैं की चिराग और तेजस्वी एक साथ आ जाए. 

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News