पिता लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए पति और बेटे के साथ रिम्स पहुंची हेमा यादव

पिता लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए पति और बेटे के साथ रिम्स पहुंची हेमा यादव

RANCHI: लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में रांची जेल मे सजा काट रहे और इलाज के लिए रिम्स में भर्ती हैं. लालू प्रसाद यादव से बेटी हेमा यादव,  दामाद और नाती ने मुलाकात की. वैसे तो राजद सुप्रीमो से मुलाकात के लिए शनिवार का दिन तय है. लेकिन उनके परिवार ने विशेष अनुमति लेकर उनका कुशलक्षेम पूछा. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव से उनकी बेटी हेमा यादव और दामाद विनित यादव मिलने पहुंचे थे. हालांकि इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से कोई बात नहीं की.

इस मुलाकात के लिए जेल प्रशासन से विशेष अनुमति ली गई थी. बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल होटवार के जेल प्रबंधन ने स्‍पेशल केस में यह परमिशन दिया था. हेमा यादव और उनके पति विनित यादव के साथ उनका बेटा भी लालू से मिलने वालों में शामिल था. बता दें कि लालू प्रसाद यादव से सिर्फ शनिवार को मुलाकात की इजाजत जेल प्रशासन की ओर से दी जाती है. 

इससे पहले बीते दिन लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के लालू प्रसाद यादव से बिना जेल प्रशासन की अनुमति के मिलने पर बवाल बढ़ गया है. जेल आइजी वीरेंद्र भूषण ने इस मामले में जांच बिठाते हुए बिरसा मुंडा जेल के अधीक्षक से विस्‍तृत रिपोर्ट तलब की है. 



Find Us on Facebook

Trending News