बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव से मुलाकात करेंगी राबड़ी देवी, दिल्ली से सीधा पहुंचेंगी रांची

लालू यादव से मुलाकात करेंगी राबड़ी देवी, दिल्ली से सीधा पहुंचेंगी रांची

RANCHI:  राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही रही है. दिल्ली से आंख का इलाज करवाकर राबड़ी देवी सीधे रांची आ रही हैं जहां वो अपने पति लालू यादव से रिम्स में मुलाकात करेंगी. 

आपको बता दें चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव के जेल जाने के बाद पहली बार बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी लालू यादव से मुलाकात करेंगी. खबर है कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी रणनीति पर लालू यादव और राबड़ी देवी बात कर सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार राबड़ी देवी के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी उनके साथ अपने पिता से मिलने जाएंगे.

बता दें कि लालू के मुख्यमंत्री रहने के दौरान पशुपालन विभाग में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का चारा घोटाला किया गया था. अभी तक इस घोटाले से जुड़े चार मामलों में कोषागार से फर्जी धन निकासी के दोष में लालू को सजा घोषित हो चुकी है. इनमें दो मामले चाईबासा कोषागार के हैं, जबकि एक-एक मामला दुमका व देवघर कोषागार का है.

हालांकि चाईबासा और देवघर के एक-एक मामले में लालू को जमानत मिल चुकी है. उन पर दोरांदा कोषागार से जुड़े पांचवां मामले में रांची की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई जारी है. दिसंबर, 2017 से जेल में बंद लालू फिलहाल रांची में राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में इलाज करा रहे हैं.

Suggested News