पटना के दिदारगंज में जमीन मालिकों ने रोका CM नीतीश का काफिला, कहा- 'प्रकाश पूंज बन गया, मुआवजा अभी तक नहीं मिला'

पटना के दिदारगंज में जमीन मालिकों ने रोका CM नीतीश का काफिला, कहा- 'प्रकाश पूंज बन गया, मुआवजा अभी तक नहीं मिला'

पटनासिटी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना सिटी के मालसलामी में बन रहे सामुदायिक भवन और दीदारगंज में बन रहे प्रकाश पुंज का निरीक्षण करने पहुंचे। जब मुख्यमंत्री मालसलामी सामुदायिक भवन का निरीक्षण कर दीदारगंज के गुरु के बाग के पास बने प्रकाश पुंज को निरीक्षण करने के लिए पहुंचे और वापस लौटने लगे तो उनके काफिले को जमीन मालिकों ने रोक दिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों में आवेदन पत्र सौंप दिया।

वहीं मुख्यमंत्री का काफिला रोकने पर सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। हालांकि मुख्यमंत्री ने उन सभी का आवेदन ले लिया है। मामले को लेकर जमीन मालिक रंजीत कुमार और पल्लवी नारायण ने बताया कि लगभग डेढ़ बीघा जमीन इस प्रकाश पुंज के लिए ली गयी है, जिसका मुआवजा आज तक हम लोग को नहीं मिला है। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हमने आवेदन पत्र देकर की है।

वहीं जब जमीन मालिक मुख्यमंत्री के काफिले की ओर बढ़े तो सुरक्षाकर्मियों में बेचैनी बढ़ गई। जमीन मालिक रंजीत कुमार ने बताया कि हमारे आवेदन को मुख्यमंत्री ने स्वीकार कर लिया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या मुख्यमंत्री उनकी मांगों पर कार्रवाई करते हैं या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News