बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जाली कागजात बनाकर बेच दी जमीन, पीड़ितो को लगाया 18 लाख का चूना

गया में जाली कागजात बनाकर बेच दी जमीन, पीड़ितो को लगाया 18 लाख का चूना

GAYA : बिहार के गया जिले मे जमीन देने के नाम पर जमीन मालिक द्वारा दो लोगों से रुपया ठग लेने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पीड़ितों ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। मामला गया जिले मेडिकल थाना क्षेत्र की कलेर की है। वहीं पीड़ित नीरज यादव ने बताया कि हम जमीन  मालिक सत्येंद्र प्रकाश और राकेश कुमार रंजन को 18 लाख रुपया देकर जमीन खरीदा था, जमीन खरीदने के बाद जब हम दाखिल खारीज के लिए गए तो हमे बताया गया कि जिस जमीन को हम रजिस्ट्री करवाये है वो मेरी जमीन नहीं है, हम तीन डिसमिल जमीन रजिस्ट्री करवाये और ये जमीन दो डिसमिल है और खाता नंबर और प्लॉट नंबर भी गलत है, और जिस जमीन के नाम पर रजिस्ट्री किया है वो जमीन नहीं है।

दो साल से दे रहा धोखा

पीड़ित ने बताया कि जाली कागजात बनाकर हमे रजिस्ट्री कर दिया गया है उन्होंने यह भी बताया कि मैनेजर राकेश रंजन को पूरा पैसा देकर जमीन लिया था और हमे धोखा देकर 18 लाख रुपया ठग लिया जब हम राकेश रंजन से अपना पैसा मांग रहे है तो राकेश रंजन के द्वारा हमे दो साल से हमे धोखा दे रहा और पैसा नहीं दे रहा है। हम लाचार होकर मेडिकल थाना मे एक लिखित आवेदन देकर शिकायत की है। लेकिन शिकायत करने के बाद भी थाना के पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और थाना के पुलिस के द्वारा और हमने ही कहा जा रहा है समझौता कर लो।

 उन्होंने य़ह भी बताया कि जमीन मालिक सत्येंद्र प्रकाश गया जिले के अनुग्रह पूरी कॉलोनी का रहने वाला है और जमीन के मैनेजर राकेश कुमार रंजन नावाडीह हंटरगंज जिला चतरा का रहने वाला है। वहीं दूसरा पीड़ित निरंजन कुमार ने बताया कि राकेश कुमार रंजन को 18 लाख रुपया जमीन खरीदने के लिए थे जिसमें 8 लाख रुपया एकाउंट मे दिए थे और 10 लाख रुपये कैस दिए थे, जिस जमीन का खाता नंबर 56 और प्लॉट नंबर 576 है।

 उस जमीन के नाम पर राकेश कुमार रंजन ने हमसे 18 लाख रुपया ठग लिया है और मेरा पैसा भी नहीं नहीं दे रहा है और उल्टा हमे धमकी भी दे रहा है,उन्होंने ने बताया कि एक जमीन पर हम दोनों से पैसा ठगने का काम किया है और इस मामले पर मेडिकल थाना मे आवेदन दिए हैं लेकिन अभी तक पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।  इसलिए हम पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे है। मुझे इन्साफ मिले।

REPORT - MANOJ KUMAR

Suggested News