सीवान में भारी मात्रा में शराब बरामद, पोल्ट्री फार्म में छुपाकर रखी गई थी शराब

सीवान में भारी मात्रा में शराब बरामद, पोल्ट्री फार्म में छुपाकर रखी गई थी शराब

Siwan : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस ने महाराजगंझ के बलऊ पंचायत के रढ़िया गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। वहीं पुलिस ने मौके से तीन शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊ पंचायत के रढिया गांव में बड़े पैमाने पर शराब का खेप पहुंची हैं। उक्त सूचना के आधार पर महाराजगंज थाना पुलिस ने अपने दल बल के साथ रढिया गांव पहुँची। वहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने लाखों रुपए की शराब बरामद किया है। 

बताया जा रहा है कि शराब को रढिया गांव निवासी अभय राय के पोल्ट्री फ़ार्म में छुपाकर रखा गया था। पुलिस ने मौके से 30 पेटी विदेशी शराब बरामद है। वहीं इस मामले में पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैं। साथ ही मौके से पुलिस ने एक बेलोरो ओर एक ट्रक जप्त किया हैं। 


बता दें बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है शराब के सेवन या इसके कारोबार करते पकड़े जाने पर कड़ी सजा का प्रावधान है। बावजूद इसके प्रदेश में शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से जारी है। प्रदेश के किसी न किसी कोने से आए दिन शराब बरामदगी की सूचना मिलती रहती है। 

सीवान से विजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News